हिमाचल व बड़ौदा की टीमों ने बहाया पसीना, मुकाबला आज से

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में रविवार से होने वाले एलीट ग्रुप के हिमाचल बनाम बड़ौदा टीम के रणजी मैच से पहले शनिवार को दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मैदान में अभ्यास किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Jan 2020 11:39 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 06:17 AM (IST)
हिमाचल व बड़ौदा की टीमों ने बहाया पसीना, मुकाबला आज से
हिमाचल व बड़ौदा की टीमों ने बहाया पसीना, मुकाबला आज से

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में रविवार से होने वाले एलीट ग्रुप के हिमाचल बनाम बड़ौदा टीम के रणजी मैच से पहले शनिवार को दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मैदान में अभ्यास किया। बड़ौदा टीम के खिलाड़ी युसुफ पठान ने गेंदबाजी का अभ्यास किया। वहीं, हिमाचल के खिलाड़ी भी अभ्यास के लिए मैदान में डटे रहे।

दूसरी तरफ धर्मशाला में शनिवार शाम को ही मौसम खराब होने के चलते मैच पर बारिश का खतरा मंडराना शुरू हो गया है। हालांकि मौसम विभाग ने रविवार को आसमान में बादल छाए रहने का अनुमान लगाया है। इससे पहले भी हिमाचल व सौराष्ट्र टीम के बीच खेले गए मैच के दौरान बारिश ने अंतिम दिन के खेल को पहले ही खत्म करवा दिया था। बड़ौदा की टीम ने इस सीजन में चार में से दो मैच जीते हैं और एक हारा है जबकि एक मुकाबला ड्रा रहा है। उधर, हिमाचल की टीम चार में से एक मैच जीती है, एक हारी है व दो मुकाबले ड्रा रहे हैं। हिमाचल के अभी 10 और बड़ौदा के 13 अंक हैं। रविवार को शुरू होने वाले मुकाबले के दौरान सबकी निगाहें बड़ौदा के खिलाड़ी एवं भारतीय टीम के पूर्व सदस्य रहे युसुफ पठान पर रहेंगी।

chat bot
आपका साथी