राष्ट्रीय स्तर के खिलाडि़यों को शाहपुर का हाइट ग्रुप प्रदान कर रहा मुफ्त शिक्षा

हिमाचल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के मैनेजिंग डायरेक्टर दुष्यंत कायस्था ने सभी खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है जीत हार लगी रहती है लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करना भी एक बहुत बड़ी बात है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 03:29 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 03:29 PM (IST)
राष्ट्रीय स्तर के खिलाडि़यों को शाहपुर का हाइट ग्रुप प्रदान कर रहा मुफ्त शिक्षा
राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़यिों को हाइट ग्रुप मुफ्त शिक्षा प्रदान कर रहा है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। राष्ट्रीय स्तर के खिलाडि़यों को हाइट ग्रुप मुफ्त शिक्षा प्रदान कर रहा है। जापान के टोक्यो में इस समय ओलंपिक अपने अंतिम और उच्च चरण में है। भारत के लिए काफी खिलाड़ियों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। जिनमें से कई खिलाड़ी पदक विजेता रहे। लेकिन कुछ खिलाड़ी पदक के करीब पहुंचकर पदक से चूक गए परंतु उनका प्रदर्शन भी काफी सराहनीय है। हालांकि अभी भी पूरा देश कई खेलों में पदक की उम्मीद लगाए बैठा है।

हिमाचल ग्रुप ऑफ़ इंस्टिट्यूशन के मैनेजिंग डायरेक्टर दुष्यंत कायस्था ने सभी खिलाड़ियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि सभी खिलाड़ियों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन किया है जीत हार लगी रहती है लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करना भी एक बहुत बड़ी बात है और उन सभी राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों को जिन्होंने राष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व किया है हाइट ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूट मुफ्त शिक्षा प्रदान करवा रहा है।

उन्होंने कहा कि हाइट ग्रुप में काफी पाठ्यक्रम चलाए जा रहे हैं और उन पाठ्यक्रम में अगर कोई भी खिलाड़ी शिक्षा प्राप्त करना चाहता है तो उन्हें पूरी तरह से मुक्त शिक्षा प्रदान की जाएगी और यह उन खिलाड़ियों के लिए एक योगदान रहेगा ताकि वह पढ़ाई से वंचित न रहे और अपना ध्यान आगे आने वाली प्रतियोगिताओं पर केंद्रित कर सकें।

 बहुत से खिलाड़ी जो गरीब परिवार से संबंध रखते हैं और वह खेलों में काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं वो सब या तो फिर खेलों के क्षेत्र में जा सकते हैं या फिर पढ़ाई कर सकते हैं। हमारा इंस्टिट्यूट इन सभी खिलाड़ियों को मुफ्त शिक्षा प्रदान कर रहा है।

chat bot
आपका साथी