हीरो मोटोकॉर्प ने लांच की एक्सट्रीम-200आर

जागरण संवाददाता, पालमपुर : हीरो मोटोकॉर्प ने नई प्रीमियम मोटरसाइकिल एक्सट्रीम 200-आर को मंगलवार को पालमपुर के हीरो शोरूम में लांच किया। रोटरी 3070 के गर्वनर सुनील नागपाल व जिला रोड सेफ्टी क्लब कांगड़ा सदस्य एवं रोटरी क्लब पालमपुर के अध्यक्ष चंचल शर्मा ने रिबन काटकर डायरेक्टर सचिन वर्मा के समक्ष उद्घाटन किया।

यह हीरो के प्रीमियम मोटरसाइकिल की नई रेंज में पहली पेशकश है जो इस साल बाजार में लाई गई है। सुनील नागपाल ने बताया कि सौभाग्य की बात है कि हीरो मोटोकॉर्प के मुंजाल भी रोटरी जिला 3070 के गर्वनर रह चुके है और वह भी बतौर जिला गर्वनर उनकी कंपनी के बेहतरीन उत्पाद को हिमाचल में लांच कर रहे हैं।

 हीरो मोटोकॉर्प के डीलर सचिन वर्मा बताते हैं कि एक्सट्रीम 200-आर को चलाना रोमांचक है और इसका एंटी-लॉक ब्रेक सिस्टम सुरक्षा के लिहाज से काफी पुख्ता है। यह अपनी श्रेणी की पहली मोटरसाइकिल है जिसमें एबीएस को स्टैंडर्ड सुरक्षा खूबी है के तौर पर दिया गया है। एक्सट्रीम 200 आर प्रीमियम सेगमेंट के मुख्य केंद्र में स्थित है और यह प्रीमियम फीचर्स से सुसज्जित है तथा रियल व‌र्ल्ड में शानदार परफॉरर्मेस देती है। इस तरह से बाइक अलग-अलग तरह के ग्राहकों को एक आर्कषक संपूर्ण पैकेज मुहैया करती है। 

बाइक में बीएस-4 के अनुकूल 200 सीसी एयर कूल्ड इंजन लगा हुआ है। एयर कूल्ड इंजन आठ हजार आरपीएम पर 18.4 पीएस का अधिकतम पावर आउटपुट पैदा करता है तथा 6500 आरपीएम पर 17.1 एनएम का अधिकतम टॉर्क देता है। बाइक महज 4.6 सेंकड में 0 से 60 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ लेती है और इसकी टॉप स्पीड एक सौ चौदह किलोमीटर प्रतिघंटा है। बाइक कई सेफ्टी फीचर्स से सुसज्जित है, जैसे इसमें 276 एमएम की फ्रंट डिस्क और 220 एमएम की रियर डिस्क ब्रेक्स व स्टैंडर्ड एबीएस सिस्टम दिया गया है। मोटरसाइकिल का 17 इंच के 130/70 वाइड रियर टायर परफॉर्मेस टेउड पैटर्न के साथ सड़क पर मजबूत पकड़ सुनिश्चित करते हैं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.