हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कंपनी ने कांगड़ा व चंबा के लिए दिए 89 आक्सीजन कंसंट्रेटर

शुक्रवार को धर्मशाला में सांसद किशन कपूर के आग्रह पर हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कंपनी की ओर से निदेशक मैन्युफैक्चङ्क्षरग अंकुर दबेसर ने जिला कांगड़ा व चंबा को कोविड-19 से निपटने के लिए 89 आक्सीजन कंसंट्रेटर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी रोहित राठौर के माध्यम से भेंट किए।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 04:34 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 04:34 PM (IST)
हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कंपनी ने कांगड़ा व चंबा के लिए दिए 89 आक्सीजन कंसंट्रेटर
सांसद किशन कपूर को आक्‍सीजन कंसंट्ेटर सौंपते हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कंपनी के पदाधिकारी। जागरण

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। कोविड-19 से निपटने के लिए अब स्वयंसेवी तथा समाजसेवी संस्थाओं के साथ-साथ कई कंपनियां भी सरकार और प्रशासन को मदद देने के लिए आगे आने लगी हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को धर्मशाला में सांसद किशन कपूर के आग्रह पर हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कंपनी की ओर से निदेशक मैन्युफैक्चङ्क्षरग अंकुर दबेसर ने जिला कांगड़ा व चंबा को कोविड-19 से निपटने के लिए 89 आक्सीजन कंसंट्रेटर अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी रोहित राठौर के माध्यम से भेंट किए।

सांसद किशन कपूर ने कोविड महामारी से निपटने के लिए हर्बालाइफ न्यूट्रीशन कंपनी के प्रबंध निदेशक तथा अन्य पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना की इस महामारी के दौर में सरकार, जिला प्रशासन तथा स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से तैयार है तथा इसमें कंपनी का सहयोग मिलने से कोविड संक्रमितों के लिए बेहतर सुविधा देने में भी मदद मिलेगी।

किशन कपूर ने कहा कि विभिन्न स्तरों पर समाजसेवी संस्थाएं अपना अपना सहयोग सुनिश्चित कर रही हैं इससे समाज के अन्य लोगों को बेहतर कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने कहा कि कोविड अस्पतालों में भी कई समाजसेवी संस्थाएं कोविड रोगियों को भोजन इत्यादि की सुविधा उपलब्ध करवाने में भी सहयोग सुनिश्चित कर रही हैं।

कपूर ने कहा कि जिला कांगड़ा के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के बोह में भारी बारिश से बहुत बड़ी त्रासदी हुई है, जिसमें लगभग 15 लोग दब गए थे। भारी वर्षा से धर्मशाला विधानसभा में भी बहुत नुकसान हुआ है। उन्होंने बताया कि चैतडू तथा भागसूनाग में जितनी भी क्षति हुई है प्रशासन ने उसका आकलन कर लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस आपदा की घड़ी में दिल खोलकर मदद देने की बात कही है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने स्वयं बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया तथा वह बोह में बाढ़ प्रभावित परिवारों से मिले तथा उनके प्रति संवेदनाएं जताई। उन्होंने प्रभावित परिवारों को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिलाया।

इस अवसर पर एडीएम रोहित राठौर, एसडीएम डा. हरीशु गज्जू सहित कंपनी के पदाधिकारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी