योल में कोविड मरीजों की सहायता के लिए द्रोणाचार्य सोसायटी ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर

कोविड-19 एक ऐतिहासिक चुनौती है। इस जग को जीतने के लिए हर कोई परोक्ष तौर पर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। गुरु द्रौणाचार्य कालेज आफ नर्सिंग योल छावनी सोसायटी ने भी कोविड मरीजों की सहायता के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किए हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 01:42 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 01:42 PM (IST)
योल में कोविड मरीजों की सहायता के लिए द्रोणाचार्य सोसायटी ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर
द्रौणाचार्य कॉलेज आफ नर्सिंग योल ने कोविड मरीजों की सहायता के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किए हैं।

योल, जेएनएन। कोविड-19 एक ऐतिहासिक चुनौती है। इस जग को जीतने के लिए हर कोई परोक्ष तौर पर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। गुरु द्रौणाचार्य कॉलेज आफ नर्सिंग योल छावनी सोसायटी ने भी कोविड मरीजों की सहायता के लिए हेल्प लाइन नंबर जारी किए हैं।

सोसाइटी के निदेशक ललित शर्मा ने बताया कि नर्सिंग काॅलेज की प्रशिक्षु नर्से को इस चुनौती से लड़ने के लिए तैयार किया गया है। जिसमें समीपवर्ती गावों टंग नरवाना, सालगिरह, टिकरी, उजड़ा ग्रा, रमेहड, कस्वा नरवाना, तंगरोटी धलू, पजपुली, सिहुड, सेरा थाना में कोई भी कोविड मरीजों या उनके तामीर दार जो होम आइसोलेशन में है खाना नहीं बना सकते उन्हें पैकड भोजन की व्यवस्था की जाएगी।

समीपवर्ती गावों में ऑक्सीजन लेवल जांच, कोविड की जग हार चुके लोगों का दाह संस्कार तथा घर द्वार दवाइयां पहुंचने की व्यवस्था करेंगे। उन्होंने अपील की है कि लोग इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं । इसके अलावा नर्सो ने घर द्वार जा कर लोगों को कोरोना के बचाव के टिप्स देने की मुहिम भी छेड़ी है।

chat bot
आपका साथी