शील्ला में स्वास्थ्य कर्मियों ने बारिश प्रभावित परिवारों को दवाईयां बांटी

स्वास्थ्य चिकित्सा खंड तियारा के तहत आने वाले प्राथमिक चिकित्सा केंद्र दाड़ी तथा बगली की स्वास्थ्य कर्मियो ने मिलकर शीला में मूसलाधार बारिश से प्रभावित परिवारों के बीच दवाओं का वितरण किया। सभी लोगों को दवाइयां उपलब्ध करवाई गई हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Thu, 15 Jul 2021 03:29 PM (IST) Updated:Thu, 15 Jul 2021 03:29 PM (IST)
शील्ला में स्वास्थ्य कर्मियों ने बारिश प्रभावित परिवारों को दवाईयां बांटी
स्वास्थ्य कर्मियों ने मिलकर शीला में मूसलाधार बारिश से प्रभावित परिवारों को दवाइयां बांटी।

कांगड़ा, संवाद सूत्र। स्वास्थ्य चिकित्सा खंड तियारा के तहत आने वाले प्राथमिक चिकित्सा केंद्र दाड़ी तथा बगली के स्वास्थ्य कर्मियों ने मिलकर शीला में मूसलाधार बारिश से प्रभावित परिवारों को दवाइयों का वितरण किया। सभी लोगों को दवाइयां उपलब्ध करवाई गई हैं। स्वास्थ्य विभाग अापदा प्रबंधन के तहत निगरानी रखे हुए हैं। जहां भी स्वास्थ्य विभाग की अावश्यकता पड़ रही है स्वास्थ्य विभाग की टीम अपना सहयोग दे रही हैं। स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग का अाभार व्यक्त किया है।

यह बोले बीएमओ तियारा

बीएमओ तियारा डाक्टर संजय भारद्वाज ने बताया कि बरसात की वजह से पनपने वाली बीमारियों से निजात दिलाने के लिये दो दर्जन से अधिक परिवारों में दवाईयां बाटी गई। इस कार्य के दौरान पीएचसी दाडी़ के डाक्टर महिल, पीएचसी बगली के डाक्टर विपुल, फार्मासिस्ट रजनी, सुरेश, अर्चना, सुमित व सुपरवाइजर वीरेंद्र सहित आशा वर्कर ने काफी सहयोग दिया है। उन्होंने बताया कि दवाइयां इस लिए वितरित की गई हैं ताकि बरसात से हुए नुकसान के बाद कोई महामारी न फैले।

chat bot
आपका साथी