बैजनाथ में स्वास्थ्य मंत्री का दौरा आश्वासनों तक सीमित : रविंदर राव

ब्लॉक युवा कांग्रेस बैजनाथ के अध्यक्ष एवं कंदराल पंचायत से उपप्रधान रविंदर राव ने प्रेस वार्ता में कहा कि पिछले कल स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल राजीव गांधी आयुर्वेदिक अस्पताल में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा विधायक ने जनता को हताश किया है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 15 Sep 2021 12:54 PM (IST) Updated:Wed, 15 Sep 2021 12:54 PM (IST)
बैजनाथ में स्वास्थ्य मंत्री का दौरा आश्वासनों तक सीमित : रविंदर राव
स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा विधायक द्वारा जनता को हताश करने का कार्य किया गया है।

बैजनाथ,जागरण संवाददाता। ब्लॉक युवा कांग्रेस बैजनाथ के अध्यक्ष एवं कंदराल पंचायत से उपप्रधान रविंदर राव ने प्रेस वार्ता में कहा कि पिछले कल स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल राजीव गांधी आयुर्वेदिक अस्पताल में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, परंतु जो आशा बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र वासियों को स्वास्थ्य मंत्री और स्थानीय विधायक मुलख राज प्रेमी से थी उन पर कोई विशेष रुचि ना दिखाते हुए स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा विधायक द्वारा जनता को हताश करने का कार्य किया गया है।

राव ने कहा कि बैजनाथ ब्लॉक युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीते कुछ महीनों पहले बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र वासियों की उचित स्वास्थ्य सुविधाओं को मध्य नजर रखते हुए राजीव गांधी आयुर्वेदिक अस्पताल पपरोला में अल्ट्रासाउंड मशीन, सीटी स्कैन मशीन, डिजिटल एक्सरे मशीन व अन्य लंबित पड़ी हुई मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन व स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल का पुतला जलाकर सरकार के प्रति रोष प्रकट किया था। राव ने कहा कि अपनी नाकामियों के चलते सत्ता के दलबल से बैजनाथ ब्लॉक युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के खिलाफ़ एफआईआर दर्ज करवाकर केस करवाया गया।

राव ने स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल पर सवाल उठाते हुए कहा है कि क्या जनता से जुड़ी हुई स्वास्थ्य मांगों के लिए धरना प्रदर्शन करना गलत बात है। राव ने कहा कि स्थानीय विधायक बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र वासियों की सुविधा के लिए कोई उचित कार्य नहीं कर पाए हैं जिसका ताजा उदाहरण दिन प्रतिदिन बैजनाथ में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमियों के चलते मजबूरन क्षेत्र की जनता को चार हजार से लेकर पांच हज़ार रुपए खर्च करके प्राइवेट लैब में अपने अल्ट्रासाउंड, सीटी स्कैन, एक्सरे करवाने पड़ रहें हैं।

राव ने कहा जहां सरकार आए दिन बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं की बात करती है वहीं दूसरी ओर बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं पूर्ण रुप से ठप पड़ी हुई हैं। राव ने स्थानीय विधायक मुलखराज पर तंज कसते हुए कहा कि वो स्वास्थ्य मंत्री राजीव सहजल से कोई एक भी मांग पूरी नहीं करवा सके।जिससे साफ पता चलता है विधायक की कथनी व करनी में रात दिन का अंतर है।

chat bot
आपका साथी