स्वास्थ्य कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बंगाणा में दो अस्पताल सील

Health Employee Corona Positive उपमंडल बंगाणा क्षेत्र में स्वास्थ्य महकमे के एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दो अस्पतालों को सील कर दिया गया है। इसके तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थानाकलां तथा लठियाणी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दो दिन तक सील किए गए हैं।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 01:06 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 01:06 PM (IST)
स्वास्थ्य कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद बंगाणा में दो अस्पताल सील
बंगाणा क्षेत्र में एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दो अस्पतालों को सील कर दिया गया है।

बंगाणा, जेएनएन। उपमंडल बंगाणा क्षेत्र में स्वास्थ्य महकमे के एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दो अस्पतालों को सील कर दिया गया है। इसके तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र थानाकलां तथा लठियाणी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दो दिन तक सील किए गए हैं। थानाकलां हेल्थ ब्लाॅक का कर्मचारी कोरोना टेस्ट करने वाली टीम का सदस्य बताया गया है। बताया जा रहा है कि कोरोना टेस्ट जांच के लिए बनाई गई टीम का सदस्य होने के कारण यह लठियाणी अस्पताल में भी पहुंचे थे। संपर्क हिस्ट्री पता चलने के बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पाजिट‍िव पाई गई है। इस कारण लठियाणी पीएचसी तथा थानाकलां सीएचसी सोमवार तथा मंगलवार दो दिनों तक बंद रहेंगे।

इन अस्पताल क्षेत्र के लोग अब बंगाणा के सिविल अस्पताल में उपचार करवा सकते हैं। बीएमओ थाना कलां हेतराम कालिया ने बताया कोरोना वायरस की जांच में जुटे एक फार्मासिस्ट की रिपोर्ट भी पाजिट‍िव आने के कारण थानाकलां व लठियाणी अस्पताल दो दिन के लिए बंद रहेंगे। थानाकलां तथा लठियाणी क्षेत्र के लोग बंगाणा अस्पताल में उपचार करवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि फार्मासिस्ट के संपर्क में आए लोग भी होम क्वारंटाइन रहेंगे। उन्होंने क्षेत्र के लोगों का आह्वान किया है कि किसी में भी कोरोना संक्रमण के लक्षण होने पर तुरंत अपना टेस्ट कराएं। लक्षण वाले लोगों के रैपिड एंटीजन टेस्ट की सुविधा भी उपलब्ध है।

chat bot
आपका साथी