हर‍िपुर पुलिस थाना प्रभारी ने किया बाइक सवार का ढाई हजार रुपये का चालान

Bike Challan हिमाचल प्रदेश में नया यातायात कानून लागू नहीं किया गया है। लेकिन फ‍िर भी वाहन चालकों को निय‍म तोड़ने पर भारी जुर्माना किया जा रहा है। एक बाइक सवार का पुलिस ने ढाई हजार रुपये का चालान कर दिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 24 Sep 2020 09:06 AM (IST) Updated:Thu, 24 Sep 2020 09:06 AM (IST)
हर‍िपुर पुलिस थाना प्रभारी ने किया बाइक सवार का ढाई हजार रुपये का चालान
हरिपुर में पुलिस ने बाइक सवार का ढाई हजार रुपये का चालान किया।

हरिपुर, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में नया यातायात कानून लागू नहीं किया गया है। लेकिन फ‍िर भी वाहन चालकों को निय‍म तोड़ने पर भारी जुर्माना किया जा रहा है। एक बाइक सवार का पुलिस ने ढाई हजार रुपये का चालान कर दिया। दरअसल, बाइक सवार बिना कागजात के वाहन चला रहा था। ऐसा करना उसे महंगा पड़ गया। इसका पुलिस ने ढाई हजार रुपये का चालान काटा है। पुलिस थाना हरिपुर के प्रभारी सुशील कुमार ने बताया बुधवार को उन्होंने अपनी टीम के साथ हरिपुर के समीपवर्ती क्षेत्रों में नियमों का उल्लंघन करने वालों पर शिकंजा कसा। इस दौरान तीन बाइक चालक पकड़े गए, जोकि नियमों का उल्लंघन करते हुए पकड़े गए। इनमें से एक बाइक चालक के पास न तो ड्राइविंग लाइसेंस पाया गया, न गाड़ी की इंश्योरेंस।

ऐसे में पुलिस ने ढाई हजार रुपये का चालान किया। इसके अतिरिक्त पुलिस ने बिना लाइसेंस से एक और बाइक चालक का 500 रुपये का चालान किया। साथ ही एक वाहन चालक का बिना सीट बेल्ट व एक बाइक सवार का बिना हेलमेट दोपहिया चलाने का चालान काटा।

chat bot
आपका साथी