हरिपुर व्यापार मंडल ने नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन, किसी भी पटवार सर्कल से न की जाए छेड़छाड़ Kangra News

Haripur Bazar Traders Union देहरा उपमंडल की तहसील हरिपुर के व्यापार मंडल के व्यापारियों ने प्रधान अतुल महाजन की अगुवाई में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को नायब तहसीलदार हरिपुर राजिंदर कुमार के माध्यम से ज्ञापन सौंपा।

Rajesh Kumar SharmaTue, 15 Jun 2021 11:59 AM (IST)
देहरा उपमंडल की तहसील हरिपुर के व्यापार मंडल के व्यापारियों ने नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

बिलासपुर (कांगड़ा), संवाद सहयोगी। Haripur Bazar Traders, देहरा उपमंडल की तहसील हरिपुर के व्यापार मंडल के व्यापारियों ने प्रधान अतुल महाजन की अगुवाई में हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को नायब तहसीलदार हरिपुर राजिंदर कुमार के माध्यम से ज्ञापन सौंपा। व्यापारियों ने ज्ञापन के माध्यम से मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि नई बनी तहसील नगरोटा सूरियां के लिये हरिपुर उपतहसील के किसी भी पटवार सर्कल से किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ न की जाए। बीते कुछ दिनों पहले कुछ बाशिंदों  द्वारा नायब तहसीलदार नगरोटा सूरियां के माध्यम से हरिपुर तहसील की 10 पंचायतों को नगरोटा सूरियां में शामिल करने के लिए एक ज्ञापन सौंपा गया था।

यह भी पढ़ें: इंदौरा में क्रशर संचालक ब्‍यास नदी में कर रहे अवैध खनन, फर्जी बिल बनाकर सरकार को भी लगा रहे चपत

नगरोटा सूरियां तहसील बनने से एतराज नहीं

अतुल महाजन ने कहा कि नगरोटा सूरियां तहसील बनने से उन्हें कोई भी ऐतराज नहीं है लेकिन यह तहसील जवाली विधानसभा क्षेत्र के तहत बनाई गई है तो इसमें सिर्फ जवाली के पटवार सर्कल को ही जोड़ा जाए। अगर देहरा विधानसभा के तहत हरिपुर तहसील के पटवार सर्कल से कोई भी छेड़छाड़ की गई तो उन्हें मजबूरन संघर्ष का रास्ता अपनाना पड़ेगा। इस अवसर पर व्यापार मंडल हरिपुर के प्रधान अतुल महाजन, पूर्व प्रधान देश राज, योगेश रैना, अरविंद शर्मा, संदीप शर्मा, प्रवीण कुमार, पूर्व जिला परिषद सदस्या ज्योति वाला, लकी, गगन, सनक कुमार तथा विजेंदर सिंह गुलेरिया मौजूद रहे और सभी ने हरीपुर सर्कल की कुछ पंचायतो की तहसील बदलने का विरोध किया है। इसी तरह बिलासपुर, सकरी, धार तथा  धांगड़ पंचायतों  के लोगों ने भी सोशल मीडिया पर तहसील बदलने का  विरोध जताया है अतः वे भी हरिपुर व्यापार मंडल का साथ दे सकते हैं क्योंकि तहसील परिवर्तन होने से भविष्य में लोगों को और भी कई तरह की परेशानियां पेश आएंगी।

यह भी पढ़ें: बर्फीली वादियों में पहुंचकर चहक उठे पर्यटक, 13050 फीट ऊंचे रोहतांग दर्रे में लौटी रौनक, देखिए तस्‍वीरें

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.