सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ हो रहा खिलवाड़ , भाजपा सरकार जिम्मेवार : हरिओम

सेंट्रल यूनिवर्सिटी देहरा शाहपुर व धर्मशाला कैंपस का दो मार्च तक बंद होना दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष हरिओम बोले कि छात्रों की पढ़ाई का नुकसान तो हो ही रहा है। सेंट्रल यूनिवर्सिटी के माहौल को बिगाड़ने का यह काम भी भाजपा के इशारे पर हो रहा है।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:43 AM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 08:50 AM (IST)
सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ हो रहा खिलवाड़ , भाजपा सरकार जिम्मेवार : हरिओम
सेंट्रल यूनिवर्सिटी देहरा शाहपुर व धर्मशाला कैंपस का दो मार्च तक बंद होना दुर्भाग्यपूर्ण है।

बिलासपुर,(कांगड़ा)। सेंट्रल यूनिवर्सिटी देहरा शाहपुर व धर्मशाला कैंपस का दो मार्च तक बंद होना दुर्भाग्यपूर्ण है। कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष हरिओम बोले कि छात्रों की पढ़ाई का नुकसान तो हो ही रहा है। सेंट्रल यूनिवर्सिटी के माहौल को बिगाड़ने का यह काम भी भाजपा के इशारे पर हो रहा है जो अति दुर्भाग्यपूर्ण है।

छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने की साजिश को अंजाम देने की कोशिश की जा रही है। जिसे कांग्रेस पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। देहरा कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने बताया कि पिछले दो सालों से भाजपा सरकार शिक्षा के नाम पर सेंट्रल यूनिवर्सिटी के छात्रों का शोषण कर रही है। सेंट्रल यूनिवर्सिटी देहरा शाहपुर व धर्मशाला कैंपस का दो मार्च तक बंद होना भी दुर्भाग्यपूर्ण कड़ी है।

उन्हें उनके मिलने वाले अधिकारों से वंचित रखा जा रहा है। बैठने के लिए उचित फर्नीचर की मांग यहां के छात्र कई बार कर चुके है। पीने के पानी की सुविधा भी संतोष जनक नहीं है। कक्षाओं में ब्लैक बोर्ड तक नहीं है जो बच्चे यहां पढ़ने आए है अब उन्हें अपने हितो के लिए सीयू प्रशासन से लड़ना पड रहा है जो कि सब से अधिक दुर्भाग्यपूर्ण है।

हरि ओम ने कहा कि प्रदेश की सरकार हो या केंद्र की अगर समय रहते इस की मागों को न माना गया तो वह भी छात्रों के समर्थन में संघर्ष का बिगुल बजा देंगे। इस मौके पर उनके साथ रिम्पी ठाकुर, पूर्व पार्षद नवीन वैद सहित अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी