दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

काफी समय बाद हार्डवेयर की दुकानें खुलते ही लोगों का लग गया जमावड़ा, दुकानदार परेशान Kangra News

गगल में हार्डवेयर की दुकान खुली तो लोगों का सामान खरीदने के लेने के लिए जमावड़ा लग गया।

Hardware Shops Open प्रशासन की ओर से दिए आदेशों के अनुसार हार्डवेयर की दुकान मंगलवार व शुक्रवार के लिए खोलने का आदेश दिया है। मंगलवार सुबह जैसे ही गगल में हार्डवेयर की दुकान खुली तो लोगों का सामान खरीदने के लेने के लिए जमावड़ा लग गया।

Rajesh Kumar SharmaTue, 18 May 2021 09:55 AM (IST)

गगल, संवाद सहयोगी। Hardware Shops Open, प्रशासन की ओर से दिए आदेशों के अनुसार हार्डवेयर की दुकान मंगलवार व शुक्रवार के लिए खोलने का आदेश दिया है। मंगलवार सुबह जैसे ही गगल में हार्डवेयर की दुकान खुली तो लोगों का सामान खरीदने के लेने के लिए जमावड़ा लग गया। जिससे दुकानदार परेशान हो गए दुकानदार के संचालक विजय शर्मा ने बताया कि या तो लॉकडाउन कंप्लीट होना चाहिए या तो दुकानें आठ घंटे खुली रहनी चाहिएं। इससे न तो हम किसी भी ग्राहक को ठीक ढंग से सामान दे पा रहे हैं। तीन घंटे के समय में हम कुछ भी नहीं कर सकते एक साथ दुकान में कम से कम 70 लोग सामान लेने के लिए पहुंच गए।

लोग अपनी बारी का इंतजार करते रहे। दुकानदार का कहना है कि नौ बजे तक चार ही ग्राहकों को सामान दिया जा सका। बाकी ग्राहक वैसे के वैसे ही लाइन में खड़े रहे। अगर यही हाल रहा तो ग्राहकों की हाथापाई होने की भी संभावना हो सकती है। इसलिए प्रशासन को चाहिए के भले मंगलवार या शुक्रवार को ही दुकानें खुले। लेकिन इनका समय आठ घंटे ही होना चाहिए, ताकि हम ग्राहकों को आसानी से सामान दे सकें।

जिला कांगड़ा में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्‍यादा मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में प्रशासन सख्‍ती बरत रहा है, ताकि संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सके।

यह भी पढ़ें: कांगड़ा में मां की मृत्यु के पांच दिन बाद कोरोना ने बेटे की भी ले ली जान, टांडा मेडिकल कॉलेज में तोड़ा दम

यह भी पढ़ें: अस्‍पताल देरी से जाने और लक्षणों की अनदेखी के कारण गंभीर हालत में पहुंच रहे मरीज, जानिए विशेषज्ञों की राय

यह भी पढ़ें: कोरोना को हराने लगा हौसला, हिमाचल में कर्फ्यू के दौरान स्‍वस्‍थ होने की दर 75.50 फीसद हुई, देखिए आंकड़े

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.