बोले हंसराज, बेरोजगारी व महंगाई बढ़ाने वाली सरकार को लोग विदा करने को आतुर

आम आदमी पार्टी मंडल जसवां-परागपुर के अध्यक्ष हंसराज धीमान ने प्रदेश सरकार पर भृष्टाचार खनन माफिया भूमाफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया। प्रदेश सरकार पढ़े-लिखे व नौकरी का इंतजार कर रहे हैं। जबकि विभिन्न विभागों में इस वक़्त हजारों पद रिक्त चल रहे हैं।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 02:02 PM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 02:02 PM (IST)
बोले हंसराज, बेरोजगारी व महंगाई बढ़ाने वाली सरकार को लोग विदा करने को आतुर
हंसराज धीमान ने प्रदेश सरकार पर भृष्टाचार, खनन माफिया, भूमाफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

देहरा, संवाद सहयोगी : आम आदमी पार्टी मंडल जसवां-परागपुर के अध्यक्ष हंसराज धीमान ने प्रदेश सरकार पर भृष्टाचार, खनन माफिया, भूमाफिया को संरक्षण देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मौजूदा प्रदेश सरकार पढ़े-लिखे व नौकरी का इंतजार कर रहे बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की बजाय अन्य प्रदेशों के युवाओं को सरकारी नौकरियां में भर्ती कर रही है। उन्होंने बताया कि इस समय प्रदेश में लगभग दस लाख शिक्षित युवा बेरोजगार हैं जबकि विभिन्न विभागों में इस वक़्त हजारों पद रिक्त चल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सरकारी विभागों में चल रहे विभिन्न रिक्त पदों पर उत्तर प्रदेश, बिहार व झारखंड इत्यादि राज्यों से संबंधित युवाओं की भर्ती की जा रही है जिसका ताजा उदाहरण प्रदेश के लोक निर्माण विभाग में जेई सिविल के पदों पर 16 अन्य युवाओं को नौकरी प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार के इन फैसलों से युवावर्ग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहा है। हंसराज धीमान ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही सरकारों से आम आदमी का विश्वास उठ चुका है तथा प्रदेश के बेरोजगार, मजदूर व बागवान आशा भरी निगाहों से आम आदमी पार्टी की ओर देख रहे हैं।

हंसराज धीमान ने बताया कि प्रदेश में सीमेंट के कारखाने मौजूद होने के बाबजूद अन्य राज्यों के मुकाबले यहां सीमेंट महंगे दामों पर मिल रहा है, जबकि घरेलु गैस सिलेंडर के दाम भी 1000 रुपये के करीब पहुंच चुके हैं तथा लोगों का घरेलू बजट बिगड़ चुका है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर दिल्ली मॉडल लागू किया जाएगा। जिससे लोगों को पानी, बिजली,शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधाएं सस्ते दामों पर मिलेंगी।

chat bot
आपका साथी