पुलिस ने चरस और भुक्‍की की बड़ी खेप आग के हवाले की

एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज विभिन्न मामलों में आरोपियों से बरामद नशीले पदार्थों को जिला स्तरीय ड्रग्स डिस्पोजल कमेटी की उपस्थिति में आज पुलिस लाइन हमीरपुर में नष्ट कर दिया गया। पुलिस ने चरस और भुक्‍की की बड़ी खेप आग के हवाले की।

By Richa RanaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 03:21 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 03:21 PM (IST)
पुलिस ने चरस और भुक्‍की की बड़ी खेप आग के हवाले की
पुलिस लाइन हमीरपुर ने आज नश्‍ीले पदार्थों को नष्‍ट किया।

हमीरपुर, जेएनएन। एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज विभिन्न मामलों में आरोपियों से बरामद नशीले पदार्थों को जिला स्तरीय ड्रग्स डिस्पोजल कमेटी की उपस्थिति में आज पुलिस लाइन हमीरपुर में नष्ट कर दिया गया।  ड्रग्स डिस्पोजल कमेटी के अध्यक्ष एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन और अन्य सदस्यों ने नियमानुसार 2 किलो 330 ग्राम चरस और एक किलो 860 ग्राम भुक्की को नष्ट करने की अनुमति प्रदान की। कमेटी की अनुमति के बाद इन नशीले पदार्थों को आग में जलाकर नष्ट कर दिया गया।

हमीरपुर के थाना प्रभारी संजीव गौतम ने बताया कि ये नशीले पदार्थ 14 केसों में बरामद किए गए थे। इन केसों का अदालत से निर्णय आने के बाद नशीले पदार्थों को निर्धारित नियमों के तहत नष्ट कर दिया गया। इस अवसर पर गौतम ने बताया कि नशीले पदार्थों के तस्करों के खिलाफ व्यापक अभियान चलाया गया है। इस अभियान को सफल बनाने तथा नशे को पूरी तरह खत्म करने के लिए आम जनता का सहयोग अति आवश्यक है। उन्होंने बताया कि नशे की तस्करी की सूचना देने वाले लोगों का नाम हमेशा गुप्त रखा जाता है। इसलिए आम लोग अपने क्षेत्रों में नशीले पदार्थों के तस्करों पर नजर रखें और किसी भय के बगैर इनकी सूचना पुलिस को दें।

chat bot
आपका साथी