नागचला में सड़क हादसे में हमीरपुर निवासी 26 वर्षीय डाक्टर की मौत, कुत्‍ते को बचाते हुए हादसा

Hamirpur Doctor Death सड़क हादसे में सोमवार देर रात को हमीर पुर के रहने वाले 26 वर्षीय चिकित्सक की मौत हो गई। यह धर्मपुर के संधोल ब्लाक में तैनात थे और प्रशिक्षण के लिए मंडी आए हुए थे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 02:32 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 02:32 PM (IST)
नागचला में सड़क हादसे में हमीरपुर निवासी 26 वर्षीय डाक्टर की मौत, कुत्‍ते को बचाते हुए हादसा
सड़क हादसे में सोमवार देर रात को हमीरपुर के रहने वाले 26 वर्षीय चिकित्सक की मौत हो गई।

नेरचौक, संवाद सहयोगी। Hamirpur Doctor Death, सड़क हादसे में सोमवार देर रात को हमीरपुर के रहने वाले 26 वर्षीय चिकित्सक की मौत हो गई। यह धर्मपुर के संधोल ब्लाक में तैनात थे और प्रशिक्षण के लिए मंडी आए हुए थे। शव की शिनाख्‍त विशेष राणा पुत्र ध्यान सिंह गांव कोटलू डाकघर पट्टा तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। एक अन्य चिकित्सक हादसे में घायल हुआ है। डाक्‍टर विशेष सरकाघाट में तैनात थे तथा मंडी में एक प्रशिक्षण में भाग लेने के लिए आए हुए थे। वापसी में उनके साथ एक अन्य चिकित्सक भी थे।

वहीं रात के समय सरकाघाट वापसी के दौरान नागचला के समीप कुत्ते को बचाते हुए कार एचपी 37 टी-0821 वहां खड़ी कार पीबी 08-ईएच 4934 से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि गाड़ी को भारी नुकसान पहुंचा है। हादसे का कारण तेज रफ्तार माना जा रहा है, क्योंकि जिस गाड़ी से चिकित्सक की गाड़ी टकराई वह सड़क के बिल्कुल बाहर खड़ी थी। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कुत्ते को बचाने के चक्कर में गाड़ी से चालक ने नियंत्रण खो दिया और खड़ी कार से टक्कर हो गई।

हादसे की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को नेरचौक मेडिकल कालेज ले जाया गया, जहां पर डाक्‍टर विशेष ने दम तोड़ दिया। बता दें कि कुछ समय पहले ही डाक्‍टर विशेष ने कार्यभार संभाला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई आरंभ की दी है।

chat bot
आपका साथी