Kangra Crime News: जंबल में मंद‍िर के पास मिली हेयर ड्रेसर युवक की लाश, संदिग्‍ध हालात में मौत

Kangra Crime News डाडासीबा पुलिस चौकी के तहत पंचायत जंबल के गांव ठेहडू वार्ड नंबर तीन में रविवार सुबह 34 वर्षीय शादीशुदा युवक का संदिग्‍ध हालात में शव बरामद हुआ है। सुभाष चंद पुत्र रत्‍न चंद पंचायत जंगल के गांव ठेहडू के वार्ड नंबर तीन का ही निवासी था।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 11:51 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 11:57 AM (IST)
Kangra Crime News: जंबल में मंद‍िर के पास मिली हेयर ड्रेसर युवक की लाश, संदिग्‍ध हालात में मौत
पंचायत जंबल में रविवार सुबह 34 वर्षीय शादीशुदा युवक का संदिग्‍ध हालात में शव बरामद हुआ है।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। Kangra Crime News, डाडासीबा पुलिस चौकी के तहत पंचायत जंबल के गांव ठेहडू वार्ड नंबर तीन में रविवार सुबह 34 वर्षीय शादीशुदा युवक का संदिग्‍ध हालात में शव बरामद हुआ है। सुभाष चंद पुत्र रत्‍न चंद पंचायत जंगल के गांव ठेहडू के वार्ड नंबर तीन का ही निवासी था। सुभाष गांव नंगल चौक में हेयर ड्रेसर की दुकान करता था। उक्त युवक की मौत कैसे हुई यह तो पुलिस के लिए जांच का विषय है। बताया जा रहा उक्त व्यक्ति की लाश उसके घर के समीप स्थित मंदिर के पास मिली है।

मृतक के माता-पिता नहीं है और इनकी पत्नी मायके गई हुई थी। घर पर वह अकेला ही था। वहीं इसके दो बच्चे हैं। लड़का छह साल का और लड़की डेढ़ वर्ष की है। गांव के लोगों ने इसे सुबह उक्त शिव मंदिर के करीब रास्ते में पड़े हुए देखा तो इसकी सूचना डाडासीबा पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही डाडासीबा पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेते हुए उक्त व्यक्ति को तुरंत 108 एंबुलेंस की सहायता से डाडासीबा सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहां पर चिकित्सकों ने इसे मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी डाडासीबा किशोर चंद ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए देहरा भेज दिया गया।

डीएसपी देहरा चंद्र पाल ने कहा कि पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। पंचनामे के बाद ही मौत के कारणों का पता चल सकेगा। पुलिस हर बिंदू से छानबीन कर रही है।

घर से सब्जी लेने गए बच्चे गायब हुए

गगरेट। उपमंडल गगरेट के संघनई गांव में दो नाबालिग बच्चों का  रहस्यमय परिस्थितियों में गायब होने का मामला सामने आया है। गगरेट पुलिस ने पिता की शिकायत पर मामला दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस थाना गगरेट के तहत संघनई गांव के अशोक कुमार पुत्र किशन देव ने गगरेट पुलिस को दी शिकायत में शनिवार को बताया कि उनके तीन बच्चे हैं। 16 सितंबर को उनके 14 व 11 साल का बेटा घर से संघनई बाजार में सब्जी लेने गए थे। इसके बाद दोनों घर नहीं लौटे। उन्होंने दोनों को  रिश्तेदारों व आस पड़ोस में हर जगह तलाश किया लेकिन उनकातक कोई पता नहीं चल पाया है। उन्होंने पुलिस से उनके बच्चों को ढूंढने की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी