जिम संचालकों की सरकार से संस्‍थान खोलने की मांग, किराया और बैंक का लोन देना हुआ मुश्किल

Gym Owner Demandहिमाचल प्रदेश जिम एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने जिम एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में चर्चा हुई कि प्रदेश भर में कोरोना महामारी के चलते सभी कारोबार बंद थे।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 02:50 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 02:50 PM (IST)
जिम संचालकों की सरकार से संस्‍थान खोलने की मांग, किराया और बैंक का लोन देना हुआ मुश्किल
जिम एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने जिम एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की।

नगरोटा सूरियां, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश जिम एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस महासचिव केवल सिंह पठानिया ने जिम एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक में चर्चा हुई कि प्रदेश भर में कोरोना महामारी के चलते सभी कारोबार बंद थे। लेकिन प्रदेश सरकार की कैबिनेट बैठक में बाजारों को खोलने की अनुमति सुबह 9:00 बजे से शाम पांच बजे तक दे दी है। लेकिन प्रदेश सरकार ने अभी तक जिम खोलने का कोई फैसला नहीं लिया है। प्रदेश जिम एसोसिएशन अध्यक्ष पठानिया और उपप्रधान अजीत सिंह ने प्रदेश सरकार के खेल मंत्री एवं वन मंत्री राकेश पठानिया को पत्र लिखकर मांग की है कि जैसे बाकी व्यापार खोल दिए गए हैं। उसी के आधार पर जिम को भी खोलने की अनुमति दी जाए। जिससे नौजवान युवा अपनी एनर्जी सही दिशा में लगाएं अगर युवा अपनी सेहत का सही ढंग से रखेंगे तो इस करोना जैसी महामारी को मात दे सकेंगे।

खेल मंत्री राकेश पठानिया ने प्रदेश जिम अध्य्क्ष केवल सिंह पठानिया को फोन के माध्यम से आश्वासन दिया कि जल्द ही खेल उच्च अधिकारियों के साथ बैठक करके जिम को खोलने का फैसला लिया जाएगा। पठानिया ने खेल मंत्री राकेश पठानिया से यह भी मांग की है कि 90 प्रतिशत प्रदेशभर में जिम को युवा साथी अपना रोजगार के रूप में चला रहे हैं। लेकिन एक डेढ़ महीने से बंद होने के कारण कई युवा जिम मालिक अपना किराया नहीं भर पाए हैं और जिम को स्थापित करने के लिए बैंकों से लोन लिए हुए हैं।

पठानिया ने कहा कि जैसे प्राइवेट बस वालों को होटल व्यवसायियों को आर्थिक पैकेज दिया है, उसी के आधार पर जिम मालिकों को भी आर्थिक पैकेज देकर प्रदेश सरकार राहत दे। जिससे नौजवान युवा साथी निराश न हों। इस मौके पर अजीत सिंह के अलावा ध्रुव, राकेश राणा, अंकुश, पंकज जमवाल, साहिल शर्मा, पवन, हितेश चौधरी, जिम एसोसिएशन जिला प्रधान संजीव जसवाल, पंकज जम्वाल, राकेश राणा, पवन, विनय, विमल कांगड़ा, साहिल शर्मा, संजीव शर्मा, अखिल, अश्वनी, हरमान, सौरभ, सागर, राजेश गुप्ता सहित अन्‍य ने सरकार से राहत की मांग की है।

chat bot
आपका साथी