डाडासीबा में पेचवर्क के लिए सड़क पर फेंकी बजरी, दे रही हादसों को न्योता

डाडासीबा सड़क पर कुछ समय पहले बनाई सड़क बीच बीच में उखड़ने पर अब पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा सड़क पर पेचवर्क का कार्य किया जा रहा है । इसी पेचवर्क के काम के लिए संबंधित ठेकेदार द्वारा कई किलोमीटर सड़क पर रेत व बजरी सड़क के बीचोंबीच फेंक दी गई।

By Richa RanaEdited By: Publish:Wed, 08 Dec 2021 12:07 PM (IST) Updated:Wed, 08 Dec 2021 12:07 PM (IST)
डाडासीबा में पेचवर्क के लिए सड़क पर फेंकी बजरी, दे रही हादसों को न्योता
सड़क के बीचोंबीच पड़ी बजरी से हर समय हादसों का भय बना रहता है।

डाडासीबा, संवाद सूत्र। संसारपुर टैरेस से डाडासीबा सड़क पर कुछ समय पहले बनाई सड़क बीच बीच में उखड़ने पर अब पीडब्ल्यूडी विभाग द्वारा सड़क पर पेचवर्क का कार्य किया जा रहा है । इसी पेचवर्क के काम के लिए विभाग द्वारा संबंधित ठेकेदार द्वारा कई किलोमीटर सड़क पर रेत व बजरी सड़क के बीचोंबीच फैंक दी गई। वहीं सड़क के बीचोंबीच पड़ी इस बजरी से हर समय हादसों का भय बना रहता है व दोपहिया वाहन चालक जगह जगह सड़क के बीच पड़ी इस रेत बजरी से काफी परेशान हैं। इससे दो पहिया वाहन चालक गिरकर हादसे का शिकार हो सकते हैं। विभाग को जल्द इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

वहीं इसी सड़क पर दो दिन पहले पेचवर्क का काम शुरु किया गया था लेकिन बड़ी हैरानी की बात है कि दो दिन पहले लगे पेचवर्क भी उखड़ गये जो संबंधित ठेकेदार की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान हैं।

स्थानीय लोगों बालकृष्ण, अजय कुमार, नरेंद्र डढवाल, रजिंद्र व सुनील कुमार ने विभाग के प्रति रोष प्रकट करते हुए जल्द इस रेत बजरी को सड़क से हटाने की मांग की है व जो पेचवर्क दो दिन में उखड़ गए उस पर भी लोगों का विभाग के प्रति काफी रोष है ।

यह बोले सहायक अभियंता

सहायक अभियंता नवदीप सिंह डाडासीबा से बात की गई उन्होंने बताया जो पैच वर्क उखड़ गए हैं संबंधित ठेकेदार को दोबारा पैच वर्क लगाने के लिए कहा गया है।

chat bot
आपका साथी