सरकारी सीमेंट खराब, पंचायत ने बुलाई बैठक

जागरण संवाददाता पालमपुर घर पर सरकारी निर्माण सामग्री के कारण परेशान होकर एक ग्रामी

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Jul 2020 08:39 AM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 08:39 AM (IST)
सरकारी सीमेंट खराब, पंचायत ने बुलाई बैठक
सरकारी सीमेंट खराब, पंचायत ने बुलाई बैठक

जागरण संवाददाता, पालमपुर : घर पर सरकारी निर्माण सामग्री के कारण परेशान होकर एक ग्रामीण ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। मामले पर संज्ञान लेते हुए पंचायत ने सोमवार को बैठक बुलाई है और इसमें सर्वसम्मति बनाते हुए मामले को पुलिस में दिए जाने की संभावना है।

मामला उपमंडल पालमपुर की गोपालपुर पंचायत का है। पंचायत ने वार्ड चार में कूहल को पक्का करने का काम शुरू किया है। अब काम बीच में ही रुक गया है क्योंकि निर्माण सामग्री की कमी हो गई है। ऐसी स्थिति में जो सामान था वह एक एक ग्रामीण के घर के बाहर, पशुशाला और प्लॉट में पड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि बरसात के कारण सीमेंट खराब होना शुरू हो गया है। गोपालपुर के वार्ड चार में निक्का कुंडू कूहल को पक्का किया जा रहा है। करीब पांच सौ मीटर कूहल को पक्का करने के लिए पंचायत ने सवा दो लाख रुपये मंजूर किए हैं। एक माह पूर्व लगभग सौ बोरी सीमेंट को स्थानीय निवासी मोहन लाल की पशुशाला में रखवाया गया था। साथ ही क्रशर व अन्य सामग्री को घर के आंगन और साथ ही ़खाली स्थान में रख दिया। कार्य को बीच में ही रोक दिया और अब सामान खराब होने लगा है। उधर कूहल का कार्य करवा रहे ठेकेदार ने बार-बार संपर्क करने पर भी मोबाइल फोन नहीं उठाया।

.............

मामला हमारे ध्यान में है। सोमवार को पंचायत की बैठक बुलाई है। सभी से सलाह के बाद मामले को पुलिस में दिया जाएगा। जिस ठेकेदार को यह कार्य सौंपा है वह लंबे समय से फोन ही नहीं उठा रहा है। पंचायत में उसके और भी कार्य लगे हैं।

-अनिल कुमार, प्रधान गोपालपुर

chat bot
आपका साथी