कोरोना कर्फ्यू लागू कांगड़ा में सरकार को मिला जनता का साथ

प्रदेश में शुक्रवार सुबह 6 बजे लागू होने के साथ ही सरकार व प्रशासन को जिला कांगड़ा में जनता का साथ मिला है। कर्फ्यू के तहत धर्मशाला समेत जिलेभर के शहरों व ग्रामीण क्षेत्रों में केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकानें अस्पताल व निजी क्लीनिक सहित राशन डिपो खुले रहे।

By Richa RanaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 12:36 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 12:36 PM (IST)
कोरोना कर्फ्यू लागू कांगड़ा में सरकार को मिला जनता का साथ
प्रदेश में कर्फ्यू लागू होने के साथ ही सरकार व प्रशासन को जनता का साथ मिला है।

धर्मशाला, जेएनएन। प्रदेश में शुक्रवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लागू होने के साथ ही सरकार व प्रशासन को जिला कांगड़ा में जनता का साथ मिला है। कर्फ्यू के तहत धर्मशाला समेत जिलेभर के शहरों व ग्रामीण क्षेत्रों में केवल आवश्यक वस्तुओं की दुकानें, अस्पताल व निजी क्लीनिक, ढाबे होटल व रेस्टोरेंट सहित राशन डिपो खुले रहे।

वहीं लोग भी कोविड नियमों की पालन करते हुए आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी करते नजर आए। वहीं जिले में परिवहन सेवाओं का भी यात्रियों का लाभ मिला। कोराना कर्फ्यू के चलते लोग भी कम ही संख्या में सफर हो निकले। यही वजह रही कि ज्यादातर बसों में सवारी न के बराबर रही।

जिला कांगड़ा के बड़े शहरों में धर्मशाला, नूरपुर, इंदौरा, फतेहपुर, शाहपुर, जवाली, ज्वालामुखी, देहरा, पालमपुर, नगरोटा बगवां, बैजनाथ व जयसिंहपुर सहित ग्रामीण क्षेत्रों के कई दुकानदारों ने तो स्वयं दुकानें नहीं खोली हैं जबकि जिन्होंने खोली भी तो वह भी ग्राहकों को कोविड नियमों के तहत सामग्री देते नजर आए।

chat bot
आपका साथी