बनेर खड्ड में मरी हुई भेड़-बकरियां मिलने के बाद पांच पंचायतों की पेयजल आपूर्ति की बंद, कल आएगी सैंपल रिपोर्ट

Baner Khad बनेर खड्ड में मृत भेड़ बकरियां मिलने के बाद जलशक्ति विभाग ने पांच पंचायतों के लोगों की पेयजल आपूर्ति बाधित कर दी है। 15 से 20 मृत भेड़ बकरियां कांगड़ा जलशक्ति विभाग के रानीताल सेक्शन के तहत बनेर खड्ड में मृत मिली थी।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Tue, 06 Apr 2021 01:51 PM (IST) Updated:Tue, 06 Apr 2021 01:51 PM (IST)
बनेर खड्ड में मरी हुई भेड़-बकरियां मिलने के बाद पांच पंचायतों की पेयजल आपूर्ति की बंद, कल आएगी सैंपल रिपोर्ट
बनेर खड्ड में मृत भेड़ बकरियां मिलने के बाद जलशक्ति विभाग ने पेयजल आपूर्ति बाधित कर दी है।

कांगड़ा, संवाद सहयोगी। बनेर खड्ड में मृत भेड़ बकरियां मिलने के बाद जलशक्ति विभाग ने पांच पंचायतों के लोगों की पेयजल आपूर्ति बाधित कर दी है। 15 से 20 मृत भेड़ बकरियां कांगड़ा जलशक्ति विभाग के रानीताल सेक्शन के तहत बनेर खड्ड में मृत मिली थी। बनेर खड्ड में स्‍थापित कुओं के पानी की सप्लाई छह पंचायतों को जाती है। इन पंचायतों में कोई बीमारी न फैले, इसके लिए पंचायतों की आपूर्ति बाधित कर दी है। इसके अलावा पानी के सैंपल लेकर जांच को भेजे हैं। नमूनों की रिपोर्ट आने के बाद कल शाम तक पानी की आपूर्ति बहाल करने का प्रयास जलशक्ति विभाग करेगा।

जलशक्ति विभाग के एसडीओ विजय कुमार ने बताया प्रारंभिक टेस्ट रिपोर्ट में पानी की रिपोर्ट सही है पर फिर भी गर्मियां हैं और एहतियात के तौर पर पानी की आपूर्ति रोकी है और पानी के सैंपल की रिपोर्ट कल शाम तक आ जाएगी, उसके बाद पानी की आपूर्ति बहाल कर दी जाएगी। पुलिस पता कर रही है कि यहां पर पानी में किसने यह फेंकी हैं। बीते दिनों एक दुर्घटना भी हुई थी जिसमें भेड़ों को ट्रक ने कुचला था हो सकता है यह वही हों, पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

chat bot
आपका साथी