जीजा के साथ मुंबई से मंडी पहुंच गई युवती, परिवार के सदस्‍य ढूंढते हुए पहुंचे हिमाचल, पढ़ें पूरा मामला

Mandi Crime News जीजा के साथ सुंदरनगर पहुंची युवती को स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। स्वजनों ने इसके लापता होने की शिकायत मुंबई में थाणा स्थित पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी। स्वजन को 19 वर्षीय युवती की फोन लोकेशन के आधार पर सुंदरनगर में होने का पता चला।

Rajesh Kumar SharmaWed, 22 Sep 2021 01:31 PM (IST)
अपने जीजा के साथ सुंदरनगर पहुंची युवती को पुलिस ने स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

सुंदरनगर, संवाद सहयोगी। Mandi Crime News, अपने जीजा के साथ सुंदरनगर पहुंची युवती को पुलिस ने स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। स्वजनों ने इसके लापता होने की शिकायत मुंबई में थाणा स्थित पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई थी। स्वजन को 19 वर्षीय युवती की फोन लोकेशन के आधार पर सुंदरनगर में होने का पता चला। इसके बाद उसके पिता सुंदरनगर पहुंचे और इसके बारे में सुंदरनगर पुलिस से सहायता मांगी। पुलिस की सहायता से युवती को सुंदरनगर के हरिपुर क्षेत्र में ढूंढ निकाला और उसे स्वजन के साथ भेज दिया गया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी दिनेश कुमार ने बताया मुंबई से लापता युवती को ढूंढते उसके पिता द्वारा सुंदरनगर पहुंचकर सुंदरनगर पुलिस की मदद मांगी गई। सुंदरनगर पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई करते हुए तलाश शुरू की और उसे हरिपुर से बरामद कर घरवालों के सुपुर्द कर दिया है।

जातिसूचक शब्द कहने पर परिचालक के खिलाफ केस

करसोग। करसोग पुलिस थाना में हिमाचल पथ परिवहन निगम के परिचालक के खिलाफ दिव्यांग को जातिसूचक शब्द कहने और मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने दिव्यांग मोहन सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। मोहन सिंह निवासी गांव फलोग डाकखाना पांगणा ने कहा कि वह राजकीय माध्यमिक पाठशाला जाछ में सेवादार है। 20 सितंबर को पांगणा से एचआरटीसी की बस में चढ़ा तो परिचालक टेकचंद गुप्ता ने बस में मुफ्त की यात्रा करने का कमेंट करना शुरू कर दिया। परिचालक ने उसे सही तरीके से खड़ा होने की बात करने के साथ धक्के मारते हुए बस के अगले दरवाजे से पीछे ले गया। उसके विरोध करने पर उसे जातिसूचक शब्द कहे और लात मारी। डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

जहरीला पदार्थ निगलने से मौत

जोगेंद्रनगर। शहर के साथ लगती ढेलू पंचायत में जहरीला पदार्थ खाने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। योरा गांव निवासी राकेश चौंतड़ा में बार्वर का काम करता था। मंगलवार को वह अपने घर में बेसुध मिला। अस्पताल में पंहुचाने के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में यह मामला जहरीले पदार्थ के सेवन का पाया जा रहा है। ढेलू पंचायत की प्रधान सपना की मौजूदगी में पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस थाना के प्रभारी प्रीतम जरियाल ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.