काम पर गई युवती हुई लापता, थाने पहुंचे परिवार के सदस्‍य

Girl Missing पुलिस थाना बालूगंज थाना के तहत चमरोग गांव से युवती के लापता होने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में झादी टिरकी निवासी कुलपाडा गाथा तहसील व जिला गुमला (झारखंड) ने बताया कि वह तारादेवी के समीप फ्रेंड्स कालोनी में रहता है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 09:36 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 09:36 AM (IST)
काम पर गई युवती हुई लापता, थाने पहुंचे परिवार के सदस्‍य
पुलिस थाना बालूगंज थाना के तहत चमरोग गांव से युवती के लापता होने का मामला दर्ज किया गया है।

शिमला, जागरण संवाददाता। Girl Missing, पुलिस थाना बालूगंज थाना के तहत चमरोग गांव से युवती के लापता होने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस को दी शिकायत में झादी टिरकी निवासी कुलपाडा गाथा तहसील व जिला गुमला (झारखंड) ने बताया कि वह तारादेवी के समीप फ्रेंड्स कालोनी में रहता है। उनकी बेटी भारत सदन में दोपहर दो बजे के करीब काम पर गई थी, लेकिन शाम तक भी नहीं लौटी। उन्होंने रिश्तेदारों के यहां तलाश किया, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

विवाहिता ने दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज कराया

ऊना। महिला पुलिस थाना में एक महिला ने ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ दहेज के लिए तंग करने संबंधी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। महिला की ओर से दर्ज करवाई शिकायत के अनुसार उसकी शादी नौ दिसंबर, 2020 को कांगड़ा के एक युवक के साथ हुई थी। विवाह के समय उसके स्वजनों ने विभिन्न सोने की वस्तुएं और अन्य घरेलू सामान दिया, लेकिन शादी के तीन दिन बाद ही ससुराल पक्ष के सदस्य ने कहा कि यह बेकार घरेलू सामान के बदले नकदी और कार लेकर आए। आरोप है कि ससुराल वाले दहेज के लिए परेशान करने के साथ ही शारीरिक व मानसिक तौर पर परेशान करने के साथ ही पिटाई करते व धमकी देते थे कि अच्‍छी कार व नकदी नहीं लाएगी तो मार देंगे। महिला थाना की टीम ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी