पांवटा साहिब में सड़क हादसे में युवती की मौत, हाथ कटकर हुआ अलग

पांवटा साहिब उपमंडल के तारूवाला में सड़क हादसे में युवती की मौत हो गई जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।बताया जा रहा है कि रविवार को युवक और युवती बाइक पर निकले थे कि तारूवाला के पास बाइक स्किड होकर ट्रक से टकरा गई।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 05:11 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 05:11 PM (IST)
पांवटा साहिब में सड़क हादसे में युवती की मौत, हाथ कटकर हुआ अलग
सड़क हादसे में युवती ने दम तोड़ा। प्रतीकात्मक

नाहन, जागरण संवाददाता। पांवटा साहिब उपमंडल के तारूवाला में सड़क हादसे में युवती की मौत हो गई जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि रविवार को युवक और युवती बाइक पर निकले थे कि तारूवाला के पास बाइक स्किड होकर ट्रक से टकरा गई। हादसे में यमुनानगर की रहने वाली परमजीत कौर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि युवती का एक हाथ कट कर सड़क पर गिर गया। बाइक चालक विजय कुमार इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। डीएसपी वीर बहादुर ङ्क्षसह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसे में एक युवती की मौत हो गई है। युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

शिकारी देवी जा रही कार खाई में गिरी, पांच घायल

मंडी जिले के कांडी नाला में एक कार खाई में गिरने से एक ही परिवार के पांच लोग घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। परिवार मंडी के कोटली का रहने वाला है और शिकारी देवी मंदिर जा रहा था।

कोटली से संबंधित यह परिवार भी सुबह मंदिर के लिए निकला था लेकिन कांडी नाला के समीप दूसरी गाड़ी को पास देते वक्त इटीओज गाड़ी ढांक से 50 फीट नीचे गिर गई। हादसे में चालक में चालक ने तुरंत सबको बाहर निकाला। इसमें एक छोटे बच्चेे सहित सवार अन्य चार लोगों को हल्की चोटें आइ हैं, जिनको अन्य गाडिय़ों के माध्यम से थुनाग अस्पताल ले जाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उनको छुट्टी दे दी गई है। एसएचओ संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस को हादसे की कोई सूचना नहीं मिली है। अस्पताल से ही घायलों को घर भेज दिया गया है। कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

पैरापिट तोड़ नाली में गिरी कार

डैहर में चंडीगढ़-मनाली राजमार्ग पर रोपड़ी फोरलेन पंजाब नंबर की कार सड़क के एक तरफ से तेज रफ्तार में डिवाइडर पर से उछलती हुई दूसरे साइड के कैचपिट में जा घुसी। इस दुर्घटना में किसी भी सवार के घायल होने की कोई सूचना न तो पुलिस के पास है और न ही स्थानीय लोगों के पास है।

chat bot
आपका साथी