नगरोटा बगवां के हटवास में भाई के साथ बाइक पर सवार युवती सड़क पर गिरी, मौत Kangra News

Nagrota Bagwan Bike Accident पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत मसल रोड हटवास में एक दर्दनाक हादसे में युवती की मौत हो गई। बाइक सवार भाई के साथ बैठी उसकी चचेरी बहन की गिरने से मौत हो गई।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 02:29 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 02:29 PM (IST)
नगरोटा बगवां के हटवास में भाई के साथ बाइक पर सवार युवती सड़क पर गिरी, मौत Kangra News
हटवास में एक दर्दनाक हादसे में युवती की मौत हो गई।

नगरोटा बागवां, जेएनएन। पुलिस थाना नगरोटा बगवां के तहत मसल रोड हटवास में एक दर्दनाक हादसे में युवती की मौत हो गई। बाइक सवार भाई के साथ बैठी उसकी चचेरी बहन की गिरने से मौत हो गई। जानकारी से पता चला कि यह दोनों किसी रिश्तेदार के यहां आए हुए थे और सुबह घर लौटते वक्‍त यह हादसा हो गया। 30 वर्षीय बाइक सवार जगतार सिंह पुत्र करतार सिंह निवासी गांव जमुला और मृतक लड़की 21 वर्षीय नेहा पुत्री सुभाष चंद गांव जमूला डाकघर बराणा की रहने बाली थी।

बाइक से अनियंत्रित होकर गिरते ही लड़की बेहोश हो गई, जिसे तुरंत नगरोटा अस्पताल में उपचाराधीन करवाया गया। स्थिति नाजुक होने पर उसे तुरंत टांडा मेडिकल काॅलेज के लिए रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

एसएचओ नगरोटा बगवां श्यामलाल ने बताया शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्‍पताल भ‍िजवा दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद लड़की के स्‍वजनों को शव सौंप दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी