88 सीएंडवी शिक्षक हुए नियमित

संवाद सहयोगी धर्मशाला स्कूलों में अनुबंध पर तीन वर्ष लगातार सेवाएं देने के बाद शिक्षा विभाग ने 88 सीएंडवी अध्यापकों को नियमित किया है। चुनाव आयोग की अनुमति के बाद प्रारंभिक शिक्षा विभाग ने सूची जारी कर दी है। इनमें शास्त्री अध्यापक 48 एलटी 24 व ड्राइंग अध्यापक 16 हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 04:15 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 04:15 AM (IST)
88 सीएंडवी शिक्षक हुए नियमित
88 सीएंडवी शिक्षक हुए नियमित

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : स्कूलों में अनुबंध पर तीन वर्ष लगातार सेवाएं देने के बाद शिक्षा विभाग ने 88 सीएंडवी अध्यापकों को नियमित किया है। चुनाव आयोग की अनुमति के बाद प्रारंभिक शिक्षा विभाग ने सूची जारी कर दी है। इनमें शास्त्री अध्यापक 48, एलटी 24 व ड्राइंग अध्यापक 16 हैं।

उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा कांगड़ा मोहिद्र कुमार ने बताया कि टिप्परी स्कूल में सेवाएं दे रहे दिनेश कुमार, अलोह से वेद प्रकाश व डढम्ब से चेतन शर्मा को नियमित किया है। अंब पठियार से सुनील दत्त पकलोह से गीतांजलि पाठक, गोपालपुर से इंद्र देव, टटेहल से सचिन शर्मा, तियारा से मनु बाला, शिवनाथ से तिलक राज, नडोली से रीता देवी, ज्वालामुखी से जसवंत शर्मा, चन्नी से अजय कुमार, कंडी डोलरां से माम चंद, चड़ी से विजय कुमार, घरोट से कुंदन शर्मा व सलोह स्कूल से अनिल कुमार को पक्का किया है। अरला से सतीव कुमार, जमानाबाद से अनिल, पठियार से मोहित, धलूं से कश्मीर, कलदूं से कर्म सिंह, मसरूर से जितेंद्र सिंह, मूंढी से शम्मी शर्मा, मैंझा से मुकेश कुमार, पाहड़ा से सुरेश कुमार, बहादपुर स्कूल में सेवाएं दे रहे चंद्रपाल, चोबू से अक्षय कुमार, कोटला से दिनेश अत्री, पपलाह से मंजीत कुमार, खलेट से सन्नी शर्मा, गोलवां स्कूल से लवली शर्मा, उस्तेहड़ से नरेश कुमार, भट्टल खुर्द से सुरिद्र कुमार शर्मा, देहरियां से अनिल, घट्टी बिलवन से दीपक शर्मा, बालुग्लोआ से संगीता देवी, पपरोला से सन्नी कुमार, भटेच्छ से सीमा देवी व रझूं से रीना कुमारी नियमित हुई है। चौकी स्कूल से सतीश कुमार, अधवानी से सुमन देवी, न्यू कांगड़ा से नेहा, भट्टू से सुरिद्र सिंह, चांदमारी से मीना देवी, थिल से रीना देवी, संघोल से निर्मला देवी, कस्बा कोटला स्कूल में सेवाएं दे रहे अमनदीप शर्मा व हटवास में सेवाएं दे रही प्रियंका नियमित हुई है। इसके अलावा अधवानी स्कूल में सेवाएं दी रही गीता देवी, रैत से अनुराधा, घराना से अजय, जयसिंहपुर से द्रोपटी देवी, हलेर से जसवंत सिंह, मुंगल से संतोष कुमारी, अंब पठियार से श्रुति, बारी से भारती, सदवां से शांता देवी, हारसी स्कूल से यशपाल ठाकुर, कच्छियारी से नोरमा कुमारी, लगडू से कमलदीप, लुहना से सुनीता, टंबर से देविद्रा देवी, डगोह से गुलाब सिंह, कलदूं से ओम प्रकाश, मूंढी से दुशला कुमारी, करेरी से चंद्र प्रकाश, कोठी कोहड़ से हीरा देवी, कोपड़ा से रंजीत सिंह, अंद्रेटा से कुमारी मोनिया, पंतेहड़ से लता देवी, आलमपुर स्कूल में सेवाएं दे रही रक्षा देवी व मुल्थान से आशा कुमारी को नियमितीकरण का तोहफा मिला है। ड्राइंग अध्यापकों में बीर स्कूल में सेवाएं दे रहे इंद्र देव कटोच, चनौर से रीता कुमारी, तोतारानी से सविता देवी, अवैरी से प्रवीन कुमार, टांडा से चंदन, नंदेहड़ से दिनेश कुमार, जाच्छ से संजय दत्त, शिवनाथ से कल्पना परमार, खियानपट्ट से कपिल राज, सकरी से रंधीर कुमार, पठियार से जीत राज, घाड़जरोट से अंजना कुमारी, घरन से मंजीत कौर, छत्तर से सुशील कुमार, पासू से पराक्रम सिंह व पपरोला स्कूल में सेवाएं दी रही कंचना देवी को नियमित किया है।

chat bot
आपका साथी