कांगड़ा की घियोरी पंचायत की पहल, कोरोना से बचाव व पीड़ितों की सहायत के लिए बनाई समिति

Ghiyori Panchayat ब्लॉक खंड परागपुर केे तहत ग्राम पंचायत घियोरी में कोरोना से निपटने के लिए एक नई पहल शुरू की है। पंचायत प्रधान पूनम धीमान ने पंचायत स्तर पर कोरोना के प्रति लापरवाह लोगों पर निगरानी रखने के लिए समिति का गठन करने का निर्णय लिया है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 09:25 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 09:25 AM (IST)
कांगड़ा की घियोरी पंचायत की पहल, कोरोना से बचाव व पीड़ितों की सहायत के लिए बनाई समिति
ब्लॉक खंड परागपुर केे तहत ग्राम पंचायत घियोरी में कोरोना से निपटने के लिए एक नई पहल शुरू की है।

डाडासीबा, संवाद सहयोगी । Ghiyori Panchayat, ब्लॉक खंड परागपुर केे तहत ग्राम पंचायत घियोरी में कोरोना से निपटने के लिए एक नई पहल शुरू की है। पंचायत प्रधान पूनम धीमान ने पंचायत स्तर पर कोरोना के प्रति लापरवाह लोगों पर निगरानी रखने के लिए समिति का गठन करने का निर्णय लिया है। पंचायत प्रधान पूनम धीमान ने बताया समिति पदाधिकारी चिकित्सा व अन्य हर प्रकार की सहायता के लिए उपलब्ध रहेंगे। अगर आवश्यकता पड़ी तो वह कोरोना पीड़ित परिवार के मोहल्ले को ही आइसोलेशन जोन बनाकर संक्रमण से बचाने का प्रयास करेंगे

पंचायत प्रधान पूनम कुमारी ने बताया घियोरी पंचायत वासियों को कोरोना के दूसरे संक्रमण से बचाने के लिए मोदी मंत्र अपनाने का निर्णय लिया है। प्रधान पूनम कुमारी ने बताया उन्होंने घियोरी पंचायत के लोगों से इस बारे में चर्चा की। जिस पर तमाम लोगों ने अपना सहयोग देने की बात कही है। पूनम कुमारी ने कहा पंचायत के सात वार्डो में पंचों की अध्यक्षता में सात समितियां व एक ओवरऑल समिति बनेगी। पूनम कुमारी ने बताया घियोरी पंचायत में 100 प्रतिशत वैक्सीनेशन भी सुनिश्चित करने के लिए यह समिति कार्य करेगी।

chat bot
आपका साथी