कोरोना मरीजों को बचाव किट उपलब्ध करवाएगी भाजपा

भाजपा की ओर से चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के तहत जिला कुल्लू भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र चौधरी व भाजपा कार्यकर्ता अमन भल्ला के संयुक्त प्रयासों से कोरोना से जूझ रहे मरीजों के लिए कोरोना बचाव किट मुहैया करवाई जाएगी।

By Vijay BhushanEdited By: Publish:Mon, 07 Jun 2021 10:33 PM (IST) Updated:Mon, 07 Jun 2021 10:33 PM (IST)
कोरोना मरीजों को बचाव किट उपलब्ध करवाएगी भाजपा
कोरोना बचाव सामग्री के साथ जिला कुल्लू भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम, राजेंद्र चौधरी व अमन भल्ला। जागरण

कुल्लू, संवाद सहयोगी। वैश्विक महामारी कोविड 19 के प्रसार को रोकने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं। कई संस्थाएं व दानी सज्जन मदद के लिए आगे आए हैं। कई संगठनों ने भी सहायता के हाथ बढ़ाए हैं। भाजपा की ओर से चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के तहत जिला कुल्लू भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र चौधरी व भाजपा कार्यकर्ता अमन भल्ला के संयुक्त प्रयासों से कोरोना से जूझ रहे मरीजों के लिए कोरोना बचाव किट मुहैया करवाई जाएगी। जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र चौधरी ने बताया कि कोरोना मरीजों के लिए स्टीमर, आक्सीजन कंसंट्रेटर व सैनिटाइजर उपलब्ध करवाने के लिए उनके निजी प्रयासों व संसाधनों से इसकी उपलब्धता जिला में करवाई गई है। सोमवार को इस सामान की खेप शमशी पहुंची जिसे चरणबद्ध तरीके से कोरोना मरीजों तक पहुंचाने का कार्य आरंभ किया जा चुका है।

आदित्य गौतम ने बताया कि हाल ही में कुछ कांग्रेसियों द्वारा सैनिटाइजर की गुणवत्ता व उसमें मौजूद अल्कोहल की मात्रा को लेकर गंभीर प्रश्न उठाए गए थे। उन्होंने कहा कि आज से पहले भी भाजपा द्वारा मरीजों को दी जाने वाली सुविधाओं व आवश्यक वस्तुओं की गुणवत्ता से कभी समझौता नहीं किया गया है व जो सैनिटाइजर उपलब्ध करवाया जा रहा है उसमें 80 फीसद एल्कोहल की मात्रा है व यह डीआरडीओ से मान्यता प्राप्त है। उन्होंने कहा कि यह समय राजनीति करने का नहीं है बल्कि समर्पित भाव से जनसेवा करने का है। उन्होंने कहा कि यह समाज एक परिवार की तरह है तथा परिवार का सदस्य बीमार पड़ जाए व जैसी सेवा अपने परिवार के सदस्य की करते हैं उसी समर्पण व सेवा भाग से उन्होंने जिला के कोरोना मरीजों को अपना परिवार समझते हुए बचाव सामग्री पर बल दिया है। गौर रहे की जिला भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम लंबे समय से जनसेवा में डटे हुए हैं तथा मर्चेंट नेवी में उप कप्तान हैं व छुट्टियों में आकर समर्पित भाव से जनसेवा में डट जाते हैं।

chat bot
आपका साथी