स्‍मार्ट सिटी में गंदगी पर महापौर हुए तलख, कहा- सफाई व्‍यवस्‍था में कमी की सीधी शिकायत करें लोग

Smart City Dharamshala नगर निगम धर्मशाला के महापौर देवेंद्र जग्गी ने एक बार फिर से सफाई कर्मियों को शहर की पुख्ता सफाई के निर्देश जारी किए हैं। शहर में पुख्ता सफाई व्यवस्था न होने के कारण उन्होंने इस संबंध में आदेश दिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 08:09 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 08:09 AM (IST)
स्‍मार्ट सिटी में गंदगी पर महापौर हुए तलख, कहा- सफाई व्‍यवस्‍था में कमी की सीधी शिकायत करें लोग
नगर निगम धर्मशाला के महापौर ने सफाई कर्मियों को शहर की पुख्ता सफाई के निर्देश जारी किए हैं।

धर्मशाला, जेएनएन। नगर निगम धर्मशाला के महापौर देवेंद्र जग्गी ने एक बार फिर से सफाई कर्मियों को शहर की पुख्ता सफाई के निर्देश जारी किए हैं। शहर में पुख्ता सफाई व्यवस्था न होने के कारण उन्होंने इस संबंध में आदेश दिया। उन्‍होंने कहा शहर की सफाई से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं होगा। हालांकि मौजूदा समय में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण कई कार्यालय बंद पड़े हैं। इसके बावजूद नगर निगम सफाई व्यवस्था में किसी भी प्रकार की ढील सहन नहीं करेगा।

महापौर ने दो टूक हिदायत जारी की है कि शहर की सफाई से कोई भी समझौता नहीं किया जाएगा। साथ ही उन्होंने शहरियों से भी आह्वान किया कि वे भी अपने कर्तव्य का पालन करते हुए शहर में सफाई व्यवस्था में यदि कोई त्रुटि मिलती है तो उनसे सीधा संपर्क करें, ताकि समस्या का समाधान हो सके।

उन्होंने शहर के बाशिंदों से बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को लेकर एहतियात बरतने को कहा है। उन्होंने कहा सभी शहरी मास्क पहने और शारीरिक दूरी का पालन करें, ताकि कोरोना की कड़ी को तोड़ा जा सके। मौजूदा समय में रोजाना कांगड़ा जिला में 100 से ज्यादा केस आ रहे हैं। ऐसे में कोरोना से तभी जंग जीती जा सकती है जब सभी लोग सरकार के जारी निर्देशों का पालन करें।

chat bot
आपका साथी