गगरेट पुलिस ने चिट्टा माफि‍या के खिलाफ छेड़ा अभियान, लगातार दूसरे दिन बड़ी खेप समेत युवक गिरफ्तार

Gagret Police गगरेट में पुलिस को लगातार दूसरे दिन भी चिट्टा पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है। शुक्रवार शाम को भी हमीरपुर के दो युवकों के पास से चिट्टा बरामद किया गया था। गगरेट मुबारकपुर सड़क मार्ग पर शिबबाड़ी के पास एक युवक से 5.33 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

Rajesh Kumar SharmaSat, 31 Jul 2021 01:43 PM (IST)
गगरेट में पुलिस को लगातार दूसरे दिन भी चिट्टा पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।

गगरेट, संवाद सहयोगी। Gagret Police, गगरेट में पुलिस को लगातार दूसरे दिन भी चिट्टा पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है। शुक्रवार शाम को भी हमीरपुर के दो युवकों के पास से चिट्टा बरामद किया गया था। शनिवार को एक बार फिर से गगरेट मुबारकपुर सड़क मार्ग पर शिबबाड़ी के पास एक युवक से 5.33 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शिबबाड़ी के पास नाकाबंदी की हुई थी। नाकाबंदी के दौरान जब पुलिस ने 32 वर्षीय विश्वनाथ उर्फ सोनू हाउस नंबर 332 गली नंबर 1 घंटाघर वाल्मीकि मोहल्ला होशियार पंजाब की तलाशी ली तो उसकी जेब से एक पॉलीथीन की पन्नी निकली। पुलिस ने जब उसको खोलकर देखा गया तो वह चिट्टा था।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। ये दूसरा दिन है जब पुलिस को चिट्टा पकड़ने में सफलता प्राप्त हुई है। चिट्टा पकड़ने के लिए डीएसपी अम्ब ने विशेष रूप से एक टीम का गठन किया हुआ है, जो लगातार क्षेत्र में नशा माफिया के खिलाफ कार्रवाई कर रही है और इन मामलों में सफलता भी पुलिस को मिल रही है।

नशे के खिलाफ पुलिस ऑपरेशन बेहद गोपनीय ढंग से अंजाम देती है, जिसकी ख़बर स्थानीय थाने तक को भी कई बार नहीं दी जाती। बहरहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया क्षेत्र में नशा माफिया को जड़ से उखाड़ दिया जाएगा और उसके लिए अलग से एक टीम कार्य कर रही है।

पुलिस ने 6.43 ग्राम चिट्टे सहित दो गिरफ्तार किए

गगरेट। चिट्टा माफिया पर कारवाई करते हुए गगरेट पुलिस को शुक्रवार को भी बड़ी सफलता मिली। गगरेट के मुबारकपुर सड़क मार्ग पर स्थित अल्फा होटल के पास हमीरपुर निवासी के पास से 6.43 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया है। यह मामला पुलिस ने तब पकड़ा जब पुलिस यातायात चेकिंग के लिए वाहनों की तलाशी ले रही थी। पुलिस ने गगरेट से मुबारिकपुर की तरफ आ रहे एक कार को रुकने के लिए कहा तो चालक घबरा गया। पुलिस ने जब गहनता से तलाश की तो ऑल्टो कार में सवार सुशांत कौशल निवासी गांव डाकघर बस्सी व रजिन्द कुमार निवासी गांव व डाकघर रुहदान तहसील भोरंज जिला हमीरपुर से 6.43 ग्राम चिट्टा बरामद करने में सफलता हांसिल की। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.