गगरेट पुलिस ने अवैध खैर के 137 मौछे सहित पकड़ी पिकअप

गगरेट पुलिस ने नशा माफिया के साथ वन माफिया पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में गगरेट पुलिस ने क्लोह में विशेष नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप ट्राला ( HP72B2674) को तलाशी के लिए रोका तो पूरा ट्राला तिरपाल से ढका हुआ था।

By Richa RanaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 02:30 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 03:12 PM (IST)
गगरेट पुलिस ने अवैध खैर के 137 मौछे सहित पकड़ी पिकअप
गगरेट पुलिस ने नशा माफिया के साथ वन माफिया पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है।

गगरेट, जेएनएन। गगरेट पुलिस ने नशा माफिया के साथ वन माफिया पर अपना शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में गगरेट पुलिस ने क्लोह में विशेष नाकाबंदी के दौरान एक पिकअप ट्राला ( HP72B2674) को तलाशी के लिए रोका तो पूरा ट्राला तिरपाल से ढका हुआ था।

पुलिस ने जब तिरपाल हटा कर देखा तो उसमें खैर की लकड़ी के मौछे भरे हुए। पुलिस के पूछने पर गाड़ी चालक लकड़ी के  वैध दस्तावेज़ प्रस्तुत नहीं कर पाया। पुलिस ने गाड़ी समेत गाड़ी सवार यूसुफ पुत्र अच्छर अली निवासी संघनेई के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जब खैर के मौछो की गिनती की तो पिकअप ट्राला में लगभग 137 खैर के मौछे बरामद किए।

गगरेट क्षेत्र में बेलगाम माफिया प्रतिदिन अपने किसी न किसी अवैध कार्य को अंजाम तक पहुंचा रहे है जबकि पुलिस भी समय समय पर दबिश देकर माफिया पर लगाम कसती जा रही है। परंतु बेलगाम माफिया गगरेट  क्षेत्र को माफिया केंद्र बनाने पर तुला है।

फिर चाहे वो नशा माफिया हो ,खनन माफिया हो या फिर वन माफिया हो इन सब की बजह से गगरेट आजकल सुर्खियों में है। डीएसपी सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि क्षेत्र में किसी भी तरह की अवैध गतिविधि को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा ।

chat bot
आपका साथी