चार साल के बच्चे की कुकर्म के बाद गला घोंटकर हत्या

औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में चार साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या कर दी गई। दिल दहलाने वाली घटना को 22 साल के युवक ने अंजाम दिया है उसने गला घोंटकर बच्चे की हत्या की। शव को बैग में डालकर घर के पास कमरे में टांग दिया था।

Vijay BhushanThu, 10 Jun 2021 08:00 PM (IST)
बद्दी में चार साल के मासूम की हत्या। प्रतीकात्मक

नालागढ़ (सोलन), संवाद सूत्र। औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के बरोटीवाला पुलिस थाना के तहत चार साल के बच्चे की कुकर्म के बाद हत्या कर दी गई। दिल दहलाने वाली घटना को 22 साल के युवक ने अंजाम दिया है, उसने गला घोंटकर बच्चे की हत्या की। शव को एक बैग में डालकर घर के पास एक कमरे में टांग दिया था। आरोपित बच्चे की मां का परिचित है।

उत्तर प्रदेश निवासी महिला बरोटीवाला क्षेत्र में रहती और यहां मजदूरी करती है। उसने आठ जून को अपने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वीरवार को पुलिस ने आसपास के इलाके की झुग्गियों की तलाशी ली तो शव बैग से बरामद हुआ। आरोपित युवक के अलावा दो और लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए आइजीएमसी शिमला भेजा गया है। निरीक्षण के लिए फारेंसिक टीम को भी बुलाया गया है।

पुलिस अधीक्षक रोहित मालपानी ने कहा कि हुकम सिंह निवासी गांव बीरपुरा गोटियां, डाकघर व तहसील आंवला, जिला बरेली (उत्तर प्रदेश) को गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब व हरियाणा के युवकों से हेरोइन बरामद

पुलिस थाना कंडाघाट के अंतर्गत चायल चौक पर बुधवार रात पुलिस टीम ने पंजाब नंबर की कार में सवार दो लोगों से 53.10 ग्राम हेरोइन और 90800 रुपये बरामद किए हैं। एक आरोपित पंजाब व दूसरा हरियाणा का निवासी है। बुधवार रात कंडाघाट थाने की पुलिस टीम गश्त के लिए चायल चौक कंडाघाट में मौजूद थी, सूत्रों से सूचना मिली कि सोलन से शिमला की तरफ गाड़ी आ रही है, जिसमें दो युवक सवार हैं व उनके पास मादक पदार्थ है। कुछ समय बाद कार सोलन की ओर से आई, जिसे नाके पर चेकिंग के लिए चौक पर रोका गया। गाड़ी की तलाशी लेने पर हेरोइन तथा नकदी बरामद हुए। आरोपितों की पहचान उमेश सिह निवासी कारगिल कालोनी सिरसा हरियाणा तथा तरुणप्रीत सिह निवासी संतनगर, जिला अमृतसर पंजाब के रूप में हुई है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.