Fire Incident in Manikarn : मणिकर्ण में चार मंजिला मकान के 16 कमरे जले

Fire Incident in Manikarn कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के डडई गांव में शुक्रवार देर शाम को काष्टकुणी शैली से बने चार मंजिला मकान में आग लग गई। आग लगने से 16 कमरे जल गए व लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है। यह दो भाइयों का संयुक्त मकान था।

By Virender KumarEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:32 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:49 PM (IST)
Fire Incident in Manikarn : मणिकर्ण में चार मंजिला मकान के 16 कमरे जले
मणिकर्ण में चार मंजिला मकान के 16 कमरे जल गए। जागरण

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Fire Incident in Manikarn, जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के डडई गांव में शुक्रवार देर शाम को काष्टकुणी शैली से बने चार मंजिला मकान में आग लग गई। आग लगने से 16 कमरे जल गए व लाखों रुपये के नुकसान का अनुमान लगाया है। यह दो भाइयों का संयुक्त मकान था, जिसमें छापे राम पुत्र भिखम राम व रामदेई पत्नी स्व. भादर सिंह का परिवार रहता था। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया।

ग्रामीणों लाल चंद व मोती राम ने बताया कि डडई गांव के साथ लगते गांव मतेहड़ा में शादी समारोह चला हुआ था। जैसे ही आग की सूचना मिली तो शादी समारोह से लोग आग को बुझाने पहुंचे। लोगों ने गांव में पावर स्प्रे पंप से आग पर काबू पाया। इस दौरान ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना पुलिस व दमकल विभाग को दी गई, लेकिन पुलिस व दमकल विभाग की टीम जब तक मौके पर पहुंचती तब तक ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया था।

राजगढ़ के युवक से 336 ग्राम चरस बरामद

पुलिस थाना सोलन के अंतर्गत उदय विहार में पुलिस ने गश्त के दौरान जिला सिरमौर के राजगढ़ निवासी युवक को 336 ग्राम चरस के साथ रंगे हाथों पकड़ा। आरोपित फोरलेन किनारे कार में मादक पदार्थों का धंधा करता था। पुलिस को सूचना मिली कि उदय विहार के पास फोरलेन के किनारे सिकंदर नामक युवक मारुति 800 कार में चरस बेचने का धंधा करता है। इसके बाद पुलिस टीम ने छापेमारी कर कार की तलाशी ली तो चरस बरामद हुई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी