गगरेट-भरवाईं मार्ग पर फेंके चार मृत गोवंश, लोगों में पनपा आक्रोश, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी

गगरेट के भरवाई सड़क मार्ग पर शिवबाड़ी के समीप चार गोवंश को बीच सड़क पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फेंकने से सुबह से तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। अल सुबह लोगों ने सड़क पर मरी हुई तीन गाय और एक बछड़ा देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

Rajesh Kumar SharmaSun, 20 Jun 2021 08:44 AM (IST)
गगरेट के भरवाई मार्ग शिवबाड़ी के समीप फेंके गए गोवंश व एकत्र लोग।

गगरेट, संवाद सहयोगी। गगरेट के भरवाईं मार्ग पर शिवबाड़ी के समीप चार गोवंश को बीच सड़क पर किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा फेंकने से सुबह से तनावपूर्ण माहौल बना हुआ है। अल सुबह लोगों ने सड़क पर मरी हुई तीन गाय और एक बछड़ा देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। देखते ही देखते मौके पर स्थानीय लोग एकत्रित होने शुरू हो गए। पहले मामला वाहन से टक्कर मारने का लग रहा था लेकिन जब पुलिस ने गहनता से इसकी जांच की तो पाया कि ये किसी वाहन में भरकर लाए गए हैं या तो इन्हें क्रूरता के साथ लादा गया था या फिर बहुत ज्यादा संख्या में गोवंश वाहन में भरे होंगे, जिस वजह से यह मर गए और मरने पर इन्हें यही फेंक दिया गया।

पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए और भगत सिंह क्लब अम्बोटा की मदद से मृत गोवंश को दबा दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। डीएसपी अम्ब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने फिलहाल अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन इस जगह के आसपास सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, उनकी जांच से आरोपित का आसानी से पता चल जाएगा और जल्द ही आरोपित सलाखों के पीछे होगा।

कर्फ्यू नियमों का उल्लंघन करने पर दुकान सील

गगरेट। प्रदेश सरकार के शनिवार व रविवार को दुकानें बंद रखने के आदेश की अवहेलना करने पर गगरेट के नायब तहसीलदार ने एक दुकान को सील कर दिया। शनिवार को हलवाई दुकान का आधा शटर खोलकर दुकान चला रहा था, जबकि प्रशासन ने बाकी दुकानें बंद करवा दी थीं। दुकानदार के इस रवैये को देखकर प्रशासन ने दुकान को सील कर दिया। दुकानदार ने नगर पंचायत अध्यक्ष की मौजूदगी में अपनी धौंस जमाई, लेकिन एसडीएम विनय मोदी ने लताड़ लगाते हुए कहा कि कानून सबके लिए एक समान है। यदि कोई कानून की अवहेलना करेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रशासन के सख्त रवैये को देखते हुए दुकानदार ने माफी मांगी, जिस पर प्रशासन ने चेतावनी देते हुए दुकानदार को हिदायत दी कि भविष्य में यदि कानून की अवहेलना हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.