शरारती तत्वों ने तोड़ी मंदरीघाट-कुहघाट सड़क की शिलान्यास पट्टिका

सदर विधानसभा क्षेत्र बिलासपुर के तहत कुछ शरारती तत्वों ने मंदरीघाट कुहघाट वाया धार लुसान सड़क की शिलान्यास पट्टिका को तोड़ दिया है। इस सड़क का शिलान्यास सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने फरवरी 2021 में किया था। इस सड़क पर 70 लाख रुपये खर्च किए जा रहे हैं।

By Virender KumarEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 04:55 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 04:55 PM (IST)
शरारती तत्वों ने तोड़ी मंदरीघाट-कुहघाट सड़क की शिलान्यास पट्टिका
शरारती तत्वों ने मंदरीघाट-कुहघाट सड़क की शिलान्यास पट्टिका तोड़ दी। जागरण

बिलासपुर, संवाद सहयोगी। सदर विधानसभा क्षेत्र बिलासपुर के तहत कुछ शरारती तत्वों ने मंदरीघाट, कुहघाट वाया धार लुसान सड़क की शिलान्यास पट्टिका को तोड़ दिया है। इस सड़क का शिलान्यास सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने फरवरी, 2021 में किया था। इस सड़क पर 70 लाख रुपये खर्च किए जा रहे हैं।

इस सड़क का 70 प्रतिशत कार्य भी पूर्ण हो चुका है। लोगों का कहना है कि कांग्रेस के कुछ शरारती तत्वों से यह विकास देखा नहीं जा रहा है। तभी उन्होंने कांग्रेस के पूर्व विधायक के इशारे पर शनिवार रात इस शिलान्यास पट्टिका को शरारती तत्वों से तुड़वा दिया है। ननावां पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य और वर्तमान में भाजपा सदर मंडल के महामंत्री पवन ठाकुर, ननावां पंचायत की प्रधान तृप्ता, ननावां पंचायत समिति सदस्य रमेश, पूर्व प्रधान अमिता, पूर्व उपप्रधान दिला राम, पूर्व पंचायत समिति सदस्य व पूर्व उपप्रधान ज्ञान चंद, राम लाल शर्मा, बल्ह चुरानी प्रधान सोमा देवी, उपप्रधान राकेश, कुहमंझवाड़ पंचायत प्रधान रेखा देवी, ग्राम केंद्र अध्यक्ष सुशील, जबल्याणा बूथ अध्यक्ष संजीव आदि लोगों ने इसका कड़ा विरोध किया है।

लोगों ने कहा कि पट्टिका तोडऩे और तुड़वाने वाले के ऊपर प्रशासन जल्द कार्रवाई करे। सोमवार को मंदरीघाट बाजार में स्थानीय लोग इसका विरोध करेंगे और जिलाधीश के माध्यम से ज्ञापन भी देंगे। पूर्व में कांग्रेस सरकार और कांग्रेस के पूर्व विधायक ने पांच वर्ष सिर्फ लोगों को झूठ बोल कर गुमराह किया है और उन पांच वर्षों में कोई कार्य नहीं हुआ था। सदर से सुभाष ठाकुर के विधायक बनने के बाद पूरे सदर विधानसभा क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित हुए हैं। जब विधायक सुभाष ठाकुर धार के लोगों के साथ मिलकर विकास कर रहे है तो कांग्रेस के लोगों को बहुत परेशानी हो रही है।

chat bot
आपका साथी