पूर्व सांसद राजन सुशांत विजयदशमी पर करेंगे राजनीतिक पार्टी की घोषणा, वीरभद्र व जयराम पर निशाना साधा

Former MP Rajan Sushant पूर्व सांसद राजन सुशांत 25 अक्‍टूबर को विजय दशमी के दिन शिमला में अपनी पार्टी की घोषणा करेंगे। पार्टी का नाम क्या होगा और इसमें प्रदेश के किन राजनीतिक धुरंधरों को शामिल किया गया है उन्होंने इसका खुलासा करने से मना कर दिया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Thu, 22 Oct 2020 11:09 AM (IST) Updated:Thu, 22 Oct 2020 11:09 AM (IST)
पूर्व सांसद राजन सुशांत विजयदशमी पर करेंगे राजनीतिक पार्टी की घोषणा, वीरभद्र व जयराम पर निशाना साधा
पूर्व सांसद राजन सुशांत 25 अक्‍टूबर को विजय दशमी के दिन शिमला में अपनी पार्टी की घोषणा करेंगे।

सुंदरनगर, जेएनएन। पूर्व सांसद राजन सुशांत 25 अक्‍टूबर को विजय दशमी के दिन शिमला में अपनी पार्टी की घोषणा करेंगे। पार्टी का नाम क्या होगा और इसमें प्रदेश के किन राजनीतिक धुरंधरों को शामिल किया गया है, उन्होंने इसका खुलासा करने से मना कर दिया। सुंदरनगर विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत में कहा प्रदेश की जनता ईस्ट इंडिया कंपनी की तरह काम करने वाले दोनों दलों के बीच पिस चुकी है। ऐसे में लोगों की मांग के बाद ही तीसरी पार्टी के गठन की तैयारी की गई है। जो कार्य पहले वीरभद्र सिंह सरकार ने किया। वही अब जयराम सरकार कर रही है।

प्रदेश में हर वर्ग सरकार से दुखी है। उन्होंने कहा प्रदेश में बेरोजगारों का आंकड़ा 14 लाख तक पहुंच चुका है। एक लाख एनपीएस कर्मचारियों के सेवानिवृत्ति के बाद भूखे मरने की नौबत आ गई है। 24 अक्‍टूबर को पूरे प्रदेश के एनपीएस कर्मचारी हर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर सरकार पर ओपीएस फिर से शुरू करने का दबाव बनाएंगे।

chat bot
आपका साथी