जेपी नड्डा के स्‍वागत कार्यक्रम में कट गई पूर्व विधायक की जेब, कई कार्यकर्ताओं के पर्स भी हुए गायब

Former MLA Bollet Theft भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत में जुटी भीड़ में जेबकतरे भी काफी सक्रिये रहे। गगल एयरपोर्ट पर एकत्रित हजारों की भीड़ में जेब कतरे आसानी से अपना काम कर आगे निकल गए और किसी को पता भी नहीं चला।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 18 Feb 2021 12:40 PM (IST) Updated:Thu, 18 Feb 2021 01:47 PM (IST)
जेपी नड्डा के स्‍वागत कार्यक्रम में कट गई पूर्व विधायक की जेब, कई कार्यकर्ताओं के पर्स भी हुए गायब
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत में जुटी भीड़ में जेबकतरे भी काफी सक्रिये रहे।

गगल, जेएनएन। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के स्वागत में जुटी भीड़ में जेबकतरे भी काफी सक्रिये रहे। गगल एयरपोर्ट पर एकत्रित हजारों की भीड़ में जेब कतरे आसानी से अपना काम कर आगे निकल गए और किसी को पता भी नहीं चला। कांगड़ा के पूर्व विधायक संजय चौधरी भी इसका शिकार हुए। भीड़ में कोई उनकी जेब से नोटों से भरा पर्स ले उड़ा। संजय चौधरी ने बताया उनके पर्स में 16000 रुपये, एक एटीएम व पैन कार्ड सहित अन्‍य दस्‍तावेज थे। वहीं रोंखर के प्रभात चंद्र ने बताया के कोई जेबकतरा उनकी जेब को साफ करके 3000 रुपये चुरा ले गया। इसके अलावा कुछ और लोगों ने भी जेब कटने की जानकारी दी है। अभी तक कोई मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा है।

समारोह के बाद भी लगा रहा जाम

गगल हवाई अड्डे में जेपी नड्डा के स्वागत में इतनी भीड़ जमा थी कि स्वागत के बाद पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर करीब एक घंटा जाम लगा रहा। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। एनएच पर मटौर से लेकर बनोई और राजोल के गज पुल तक जाम लगा रहा।

chat bot
आपका साथी