शांता कुमार ने कोविड काल में शनि सेवा सदन के कार्यों की तारीफ की, अन्य संस्थाओं से भी मदद का आह्वान

Shani Seva Sadan Palampur हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा विश्व के इतिहास में करोना महामारी का यह बहुत बड़ा गंभीर संकट है। संकट की इस घड़ी में पालमपुर के शनिसेवा सदन के अध्यक्ष परमिंदर भाटिया की ओर से बहुत ही सराहनीय कार्य किया जा रहा है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 08:38 AM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 08:38 AM (IST)
शांता कुमार ने कोविड काल में शनि सेवा सदन के कार्यों की तारीफ की, अन्य संस्थाओं से भी मदद का आह्वान
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार

पालमपुर, संवाद सहयोगी। Shani Seva Sadan Palampur, हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार ने कहा विश्व के इतिहास में करोना महामारी का यह बहुत बड़ा गंभीर संकट है। प्रभावित परिवारों के लोग कोरोना मरीज के पार्थिव शरीर तक को लेने के लिए गुरेज कर रहे हैं। संकट की इस घड़ी में पालमपुर के शनिसेवा सदन के अध्यक्ष परमिंदर भाटिया की ओर से बहुत ही सराहनीय कार्य किया जा रहा है। करोना महामारी के इस संकट की घड़ी में अन्य सभी स्वयंसेवी  संस्थाओं से आह्वान किया है कि वह प्रभावित परिवारों की अपने अपने स्तर पर हर संभव सहायता करने की कोशिश करें।

उन्होंने कुछ अन्य संस्थाओं द्वारा इस महत्वपूर्ण कार्य में बढ़-चढ़कर काम करने के लिए उनकी सराहना की है। उन्होंने स्वास्थ्य विभाग से जुड़े सभी चिकित्सकों और अन्य कर्मचारियों एवं प्रशासनिक अधिकारियों व अन्य सभी निजी संस्थाओं का इस कार्य में तत्परता से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद किया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अमिताभ और ट्रंप के नाम का पास जारी होने के बाद बदला सॉफ्टवेयर, अब आसान नहीं एंट्री

यह भी पढ़ें: Himachal Covid Cases Update: प्रदेश में एक्टिव केस 30 हजार के करीब पहुंचे, कांगड़ा में टूट रहे रिकॉर्ड

शांता कुमार ने स्थानीय प्रशासन से कहा है कि यदि किन्हीं परिस्थितियों में उन्हें आर्थिक कठिनाई का अनुभव हो रहा हो तो इस संबंध में वह उनसे चर्चा करें। उन्होंने समस्त लोगों से भी कोरोना से लड़ाई जीतने के लिए सकारात्‍मक विचारधारा रखने का अनुरोध किया है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से यह भी अपील की है के अपने आस-पड़ोस के प्रभावित परिवारों की कोरोना नियमों के अनुरूप हर संभव सहायता करने की कोशिश करें।

यह भी पढ़ें: Himachal Weather Update: आज छह जिलों में बारिश व आंधी का अलर्ट, तापमान में 10 ड‍िग्री तक गिरावट

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना कर्फ्यू के दूसरे द‍िन एचआरटीसी की तीन सौ के करीब बसें ही दौड़ेंगी, सवारियां न होने पर फैसला

chat bot
आपका साथी