कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद वन मंत्री राकेश पठानिया हुए होम क्‍वारंटाइन

Forest Minister Rakesh Pathania हिमाचल प्रदेश सरकार के वन मंत्री राकेश पठानिया कोरोना संक्रमित के प्राथमिक संपर्क में आने के कारण होम क्‍वारंटाइन हो गए हैं। वन मंत्री राकेश पठानिया ने अपने ट‍ि्वटर हेंडलर पर इस संबंध में जानकारी साझा की है।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 12:41 PM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 12:41 PM (IST)
कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद वन मंत्री राकेश पठानिया हुए होम क्‍वारंटाइन
वन मंत्री राकेश पठानिया कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने के बाद क्‍वारंटाइन हो गए हैं।

नूरपुर, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश सरकार के वन मंत्री राकेश पठानिया कोरोना संक्रमित के प्राथमिक संपर्क में आने के कारण होम क्‍वारंटाइन हो गए हैं। वन मंत्री राकेश पठानिया ने अपने ट‍ि्वटर हेंडलर पर इस संबंध में जानकारी साझा की है। राकेश पठानिया ने लिखा है कि वह पूरी तरह से स्‍वस्‍थ हैं, लेकिन अागामी कुछ दिनों तक होम क्‍वारंटाइन रहेंगे। वन मंत्री रोहड़ू में चांशल के दौरे के दौरान भाजपा उपाध्‍यक्ष एवं खादी बोर्ड के उपाध्‍यक्ष पुरुषोत्‍तम गुलेरिया के संपर्क में आए थे। पुरुषोत्‍तम गुलेरिया पत्‍नी सहित सोमवार को कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। इसके बाद वन मंत्री ने मंगलवार सुबह खुद को आइसोलेट करने की जानकारी दी।

राकेश पठानिया दो दिन पहले शिमला क्षेत्र के दौरे पर थे व वह राजधानी में अपने सरकारी आवास पर ही क्‍वारंटाइन हो गए हैं। आगामी कुछ दिनों तक वन मंत्री किसी से भी मुलाकात नहीं करेंगे। लक्षण आने पर ही कोरोना वायरस जांच के लिए सैंपल लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी