नशे में हुड़दंग मचाने पर पांच गिरफ्तार

लंबागांव पुलिस ने बुधवार को शराब के नशे धुत अप्पर लंबागांव में सड़क किनारे हुडदंग मचाने के आरोप में पांच युवकों को हवालात में लिया है।

By Edited By: Publish:Wed, 16 Jan 2019 10:03 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 10:15 AM (IST)
नशे में हुड़दंग मचाने पर पांच गिरफ्तार
नशे में हुड़दंग मचाने पर पांच गिरफ्तार

जेएनएन, पालमपुर। लंबागांव पुलिस ने बुधवार को दिनदहाड़े शराब के नशे में धुत होकर सड़क किनारे हुड़दंग मचाने पर पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। लंबागांव पुलिस के एएसआइ गुलशन रांगड़ा ने बताया कि बुधवार को अप्पर लंबागांव में पांच युवकों ने हुड़दंग मचाया।

इस बाबत सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि बाद में आरोपितों को जमानत पर रिहा कर दिया है। लंबागांव पुलिस के एसएचओ विपिन कुमार ने इस संबंध में पुष्टि की है। बाप-बेटे में तकरार, चली एयरगन संवाद सहयोगी, योल : निकटवर्ती टीका चतैहड़ में बुधवार को बाप-बेटे में तकरार के बाद एयरगन चली।

एयरगन किसने तानी थी इसका पता नहीं चल सका है। गांववासियों की शिकायत पर पुलिस भी मौके पर पहुंची थी और दोनों पक्षों को शांत करवा दिया है। पुलिस चौकी प्रभारी सुरेश कुमार शर्मा ने इस बाबत पुष्टि की है। इस तरह की वारदाता के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है। स्‍थानीय लोग पुलिस से सख्‍त कार्रवाई व गश्‍त बढाने की मांग कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी