संसारपुर टैरेस में दो ट्रकों में लगी आग, लाखों का नुकसान

जागरण टीम डाडासीबा/संसारपुर टैरेस पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस के तहत ट्रक यूनियन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 02:00 AM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 02:00 AM (IST)
संसारपुर टैरेस में दो ट्रकों में लगी  
आग, लाखों का नुकसान
संसारपुर टैरेस में दो ट्रकों में लगी आग, लाखों का नुकसान

जागरण टीम, डाडासीबा/संसारपुर टैरेस : पुलिस चौकी संसारपुर टैरेस के तहत ट्रक यूनियन में देर रात दो ट्रकों में आग लगने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है।

सोमवार रात करीब 11 बजे एक ट्रक में अचानक आग लग गई और उसका चालक गाड़ी में ही सोया था। इस बाबत सूचना मिलते ही अन्य चालक मौके पर पहुंचे और उन्होंने ड्राइवर को बाहर निकाला और इस संबंध में सूचना पुलिस व फायर ब्रिगेड कर्मियों को तुरंत सूचना दी। सूचना मिलते ही संसारपुर टैरेस पुलिस चौकी से हेड कांस्टेबल अशोक कुमार, राजेश कुमार व टीम मौके पर पहुंची व पास खड़ी अन्य गाड़ियों को हटाया। संसारपुर टैरेस व तलबाड़ा से आई अग्निशमन विभाग की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। हादसे में दोनों ट्रक मालिकों को लाखों का नुकसान हुआ है। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

.......................

पुलिस ने घर से दबोचा उद्घोषित अपराधी

संवाद सूत्र, कोटला : कोटला पुलिस ने उद्घोषित अपराधी को उसके घर से दबोचा है। चौकी प्रभारी कोटला संजय शर्मा ने बताया कि पंचायत पद्दर निवासी विशन बैंकिग या अन्य कार्यो का हवाला देकर लोगों से पैसे लेता था लेकिन उन्हें लौटाता नहीं था। अपराधी के खिलाफ चेक बाउंस के मामले में देहरा एसीजीएम में चले हुए थे और न्यायालय ने उसे भगोड़ा घोषित किया था। 10 अप्रैल, 2020 को मामला दर्ज हुआ था। विशन ने कोटला में भी कई लोगों से नकद राशि ली थी, लेकिन लौटाई नहीं थी। अपराधी की गिरफ्तार के वारंट कोटला पुलिस चौकी को मिले थे। पुलिस ने मंगलवार सुबह तीन बजे अपराधी को घर से दबोच लिया। धरपकड़ में पुलिस चौकी प्रभारी कोटला संजय शर्मा, मुख्य आरक्षी संतराम, एचएससी सोहण सिंह व एचएचजी हरनाम सिंह ने सहयोग दिया। अपराधी को अब न्यायालय में पेश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी