साहो में तड़के मिठाई की दुकान में भड़की आग, लाखों रुपये का नुकसान; दमकल विभाग ने पाया काबू

Saho Fire Incident चंद्रशेखर शिव मंदिर साहो बस स्टैंड पर मंगलवार सुबह एक मिठाई की दुकान में आग लग गई जिससे पूरी दुकान जलकर राख हो गई। दुकान में रखा मिठाई बर्तन टीवी फ्रिज समेत अन्य कीमती सामान धूल में तब्दील हो गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Publish:Tue, 22 Sep 2020 09:37 AM (IST) Updated:Tue, 22 Sep 2020 09:37 AM (IST)
साहो में तड़के मिठाई की दुकान में भड़की आग, लाखों रुपये का नुकसान; दमकल विभाग ने पाया काबू
साहो में मिठाई की दुकान में आग भड़कने से लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। जागरण

साहो, जेएनएन। चंद्रशेखर शिव मंदिर साहो बस स्टैंड पर मंगलवार सुबह एक मिठाई की दुकान में आग लग गई, जिससे पूरी दुकान जलकर राख हो गई। दुकान में रखा मिठाई, बर्तन, टीवी, फ्रिज समेत अन्य कीमती सामान धूल में तब्दील हो गया। आग लगने के कारणों का कोई पता नहीं चल पाया है। मंगलवार सुबह रोजाना की तरह दुकानदार ज्ञानचंद निवासी साहो दुकान में काम कर रहा था, इस दौरान अचानक दुकान के एक तरफ आग लग गई जब तक उसे कुछ समझ आता आग की लपटों ने पूरी दुकान को घेर लिया।

दुकान से उड़ते धुंए को देखकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा राहत एवं बचाव कार्य में जुट गए। इस दौरान कुछ लोगों ने अग्निशमन विभाग चंबा को भी आग लगने के बारे में सूचित किया। लेकिन जब तक विभाग की गाड़ी आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंचती तब तक पूरी दुकान जलकर राख हो गई थी। अग्निशमन विभाग ने आसपास की दुकानों में आग फैलने से रोक ली। अग्निशमन केंद्र प्रभारी राजेंद्र ने बताया सुबह 7 बजे के करीब आग लगने की सूचना मिली थी, इसके बाद मौके पर जाकर आग पर काबू पाया गया।

chat bot
आपका साथी