कोरोना संक्रमित का अंतिम संस्कार करवाने गए नायब तहसीलदार से बीडीसी उपाध्‍यक्ष ने किया अभद्र व्यवहार, FIR दर्ज

कोरोना संक्रमित का अंतिम संस्कार करवाने पहुंचे नायब तहसीलदार सुशील कुमार से अभद्र व्यवहार किया गया।

Misbehave with Nayab Tehsildar उपमंडल फतेहपुर के तहत छतर में कोरोना संक्रमित का अंतिम संस्कार करवाने पहुंचे नायब तहसीलदार सुशील कुमार से अभद्र व्यवहार किया गया। नायब तहसीलदार ने इस बाबत आरोपित बीडीसी उपाध्यक्ष धर्मेद्र सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी है।

Mon, 17 May 2021 04:24 AM (IST)

फतेहपुर, संवाद सहयोगी। उपमंडल फतेहपुर के तहत छतर में कोरोना संक्रमित का अंतिम संस्कार करवाने पहुंचे नायब तहसीलदार सुशील कुमार से अभद्र व्यवहार किया गया। नायब तहसीलदार ने इस बाबत आरोपित बीडीसी उपाध्यक्ष धर्मेद्र सिंह के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी है। नायब तहसीलदार ने बताया कि वह शनिवार सायं छतर क्षेत्र में कोरोना संक्रमित का अंतिम संस्कार करवाने के लिए गए थे और वहां धर्मेद्र सिंह बिना मास्क पहने पहुंचे। नायब तहसीलदार ने बताया कि जब बीडीसी उपाध्यक्ष को दाह संस्कार स्थल पर जाने से रोकने की कोशिश की तो वह एकदम भड़क उड़े और गाली-गलौज करने लगे।

नायब तहसीलदार ने इस संबंध में शिकायत उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति व पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन से की है। साथ ही पुलिस चौकी रैहन में भी बीडीसी उपाध्यक्ष के खिलाफ एफआइआर दर्ज करवा दी है। इस घटना के विरोध में पटवारी एवं कानूनगो संघ ने रविवार को एसडीएम फतेहपुर अंकुश शर्मा को ज्ञापन सौंपकर आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

संघ ने चेतावनी दी है कि अगर 19 मई तक इस बाबत ठोस कार्रवाई नहीं की तो फतेहपुर के समस्त राजस्व कार्यालय बंद कर दिए जाएंगे। एसडीएम फतेहपुर अंकुश शर्मा ने बताया कि इस संबंध में डीसी को अवगत करवा दिया है। उपायुक्त राकेश प्रजापति ने बताया कि ड्यूटी के दौरान नायब तहसीलदार सुशील कुमार के साथ अभद्र व्यवहार करने पर एफआइआर दर्ज करवा दी है। बीडीसी उपाध्यक्ष ने इस संबंध में कोई भी जवाब नहीं दिया। उन्होंने बताया कि वह सोमवार को प्रेसवार्ता में पक्ष रखेंगे।

घाटी पंचायत में तहसीलदार ने करवाया अंतिम संस्कार

संसारपुर टैरेस। विकास खंड परागपुर के तहत घाटी पंचायत के वार्ड एक की कोरोना संक्रमित महिला का अंतिम संस्कार तहसीलदार जसवां अंकित शर्मा की देखरेख में किया गया। स्थानीय युवाओं ने प्रोटोकॉल के तहत शव शिवधाम पहुंचाया। इस मौके पर पटवारी अमन कुमार, अमित शर्मा, प्रधान राजेश्वर सिंह, उपप्रधान राजकुमार, फतेह ¨सह व भाजयुमो अध्यक्ष राकेश कुमार मौजूद रहे। इसके बाद तहसीलदार ने पुलिस नाकों का निरीक्षण किया और वाहन चालकों को मास्क पहनने के साथ-साथ शारीरिक दूरी बनाने की हिदायत भी दी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.