कोरोना कर्फ्यू के दौरान होटल में जन्मदिन पार्टी करने पर 20 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज Kangra News

सदर थाना धर्मशाला के तहत खनियारा के लुंगटा क्षेत्र के एक होटल में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर जन्मदिन पार्टी करने पर 20 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। पुलिस ने पार्टी के आयोजक एवं मुख्य आरोपित रवि अरोड़ा को हिरासत में लिया है

By Edited By: Publish:Tue, 18 May 2021 02:28 AM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:38 AM (IST)
कोरोना कर्फ्यू के दौरान होटल में जन्मदिन पार्टी करने पर 20  लोगों के खिलाफ FIR दर्ज Kangra News
कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर जन्मदिन पार्टी करने पर 20 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है।

धर्मशाला, जागरण संवाददाता। सदर थाना धर्मशाला के तहत खनियारा के लुंगटा क्षेत्र के एक होटल में कोरोना क‌र्फ्यू का उल्लंघन कर जन्मदिन पार्टी करने पर 20 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआइआर दर्ज की है। पुलिस ने पार्टी के आयोजक एवं मुख्य आरोपित रवि अरोड़ा को हिरासत में लिया है, जबकि अन्य की पहचान की जा रही है। रविवार को रवि अरोड़ा ने जीजा के जन्मदिन पर लुंगटा क्षेत्र के एक निजी होटल में पार्टी का आयोजन किया। दिनदहाड़े पार्टी का आयोजन कर आरोपित ने दोस्तों को बुलाया था। उन्होंने इंटरनेट मीडिया के माध्यम से पार्टी की वीडियो शेयर कर दी।

वायरल वीडियो के बारे में जब पुलिस को पता चला तो कार्रवाई करते हुए रवि अरोड़ा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया और करीब 15 घंटे तक थाने में रखा। पूछताछ के दौरान आरोपित ने पार्टी में हिस्सा लेने वाले दोस्तों के बारे में भी बताया। वायरल हुए वीडियो में 20 से अधिक लोग गाने पर नाच रहे हैं। प्रदेश समेत जिला कांगड़ा में सरकार ने कोरोना क‌र्फ्यू लगाया है।

इसके तहत लागू धारा 144 के तहत किसी भी स्थान पर चार से अधिक लोग एकत्रित नहीं हो सकते हैं। इस दौरान सशर्त शादी समारोह के अलावा किसी भी तरह का आयोजन नहीं करवाया जा सकता है। इसके बावजूद रवि अरोड़ा ने जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया। वीडियो में जितने भी लोग दिख रहे हैं, वे अच्छे पढ़े-लिखे हैं और नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि रवि अरोड़ा समेत 20 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। वायरल वीडियो के आधार पर आरोपितों की पहचान की जा रही है। पहचान होने के पर सभी की 24-24 घंटे के लिए कोविड केयर सेंटरों में ड्यूटी लगाई जाएगी। इस बाबत उपायुक्त कांगड़ा राकेश प्रजापति से भी स्वीकृति मिल गई है। एसपी ने कहा कि पढ़े-लिखे लोग भी नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्ती से पेश आएगी।

chat bot
आपका साथी