रंग लाई मेहनत, विभाग ने लगाई रेलिंग

जागरण संवाददाता धर्मशाला पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मटौर पुल से टूटी रेलिंग को एनएचएआइ ने लगाकर वाहन चालकों व लोगों को राहत दिलाई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 12 Aug 2021 02:02 AM (IST) Updated:Thu, 12 Aug 2021 02:02 AM (IST)
रंग लाई मेहनत, विभाग ने लगाई रेलिंग
रंग लाई मेहनत, विभाग ने लगाई रेलिंग

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर मटौर पुल से टूटी रेलिंग को विभाग ने दुरुस्त कर दिया है। पुल के दोनों किनारों पर नई रेलिग लगने से वाहन चालकों व राहगीरों ने राहत की सांस ली है। दैनिक जागरण ने रेलिंग टूटने का मामला प्रमुखता से उठाया था। करीब 40 दिन बाद पुल पर रेलिग लगाई गई है।

28 जून को जीप के खड्ड में गिरने से पुल की रेलिग टूट गई थी। हालांकि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई थी लेकिन रेलिग टूटने से वाहन चालकों व राहगीरों को हमेशा हादसे का डर सताता रहता था। इस मार्ग से रोजाना हजारों वाहन गुजरते हैं। दैनिक जागरण ने 21 व 28 जुलाई के अंक में विभागीय लापरवाही को उजागर किया था। राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने अगस्त में रेलिंग की मरम्मत करने का भरोसा दिया था। अब रेलिंग के दुरुस्त होने से लोगों ने राहत की सांस ली है। स्थानीय लोगों ने दैनिक जागरण का आभार जताया है।

..................

राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण हमेशा लोगों की सुरक्षा के लिए सड़कों के रखरखाव के प्रति गंभीर है। बारिश के कारण रेलिग ठीक करने में थोड़ा समय लग गया। घुरकड़ी चौक में प्राधिकरण ने 50 मीटर की दूरी पर बस स्टाप बनाकर लोगों को राहत दिलाई है।

-कर्नल अनिल सेन, परियोजना निदेशक, राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण।

...................

प्रशासन ने राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण को मटौर पुल की रेलिग को जल्द दुरुस्त करने का आदेश दिया था। बारिश के कारण थोड़ी देर हुई है।

-अभिषेक वर्मा, एसडीएम कांगड़ा

chat bot
आपका साथी