सुंदरनगर में चाचा के घर से स्‍कूल गया 15 वर्षीय छात्र संदिग्‍ध हालात में लापता, अपहरण की आशंका

Student Missing In Sundernagar सुंदरनगर के एक निजी स्‍कूल में पढ़ने वाला 15 वर्षीय नाबालिग छात्र रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया है।परिवार के सदस्‍यों ने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज करवा दी है और आशंका जताई है

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 10:52 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 11:53 AM (IST)
सुंदरनगर में चाचा के घर से स्‍कूल गया 15 वर्षीय छात्र संदिग्‍ध हालात में लापता, अपहरण की आशंका
सुंदरनगर में पढ़ने वाला 15 वर्षीय नाबालिग छात्र रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया है।

सुंदरनगर, संवाद सहयोगी। Student Missing In Sundernagar, सुंदरनगर के एक निजी स्‍कूल में पढ़ने वाला 15 वर्षीय नाबालिग छात्र रहस्यमयी परिस्थितियों में लापता हो गया है।परिवार के सदस्‍यों ने बेटे की गुमशुदगी की शिकायत पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज करवा दी है और आशंका जताई है कि उनके बच्चे का किसी ने अपहरण कर लिया है। लापता नाबालिग को अंतिम बार सुंदरनगर के पुराना बस स्टैंड में देखा गया है। जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर में दर्ज शिकायत में शिकायतकर्ता प्रदीप सिंह गुप्ता ने बताया कि उनका बेटा बग्गी क्षेत्र में अपने चाचा के घर में रहता है। छह दिसंबर को अपने चाचा के घर से सुंदरनगर में स्कूल के लिए रवाना हुआ। लेकिन उसके बाद वह घर नहीं लौटा और न ही उससे कोई संपर्क हो पाया है।

बेटे का स्कूल बैग दयारगी में नहर के किनारे से बरामद हुआ है। उन्होंने आशंका जताई है कि उनके बेटे का किसी ने अपहरण कर लिया है। उन्होंने पुलिस विभाग से मांग की है कि उनके बेटे को जल्द से जल्द ढूंढा जाए। वहीं गुमशुदा के स्‍वजनों ने उनके बेटे की कोई भी जानकारी 75600-22848, 98160-45278 पर देने की अपील की है।

उधर, बुधवार को मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 363 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि नाबालिक को ढूंढने के लिए जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी