पहले दिन कम निकले लोग, सामान्य रहा कारोबार

संवाद सहयोगी धर्मशाला दुकानों के खुलने का समय तीन घंटे बढ़ने के पहले दिन सोमवार को ि

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 01:00 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 01:00 AM (IST)
पहले दिन कम निकले लोग, सामान्य रहा कारोबार
पहले दिन कम निकले लोग, सामान्य रहा कारोबार

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : दुकानों के खुलने का समय तीन घंटे बढ़ने के पहले दिन सोमवार को जिलेभर में कारोबार सामान्य रहा। बाजारों में कम ही लोग निकले। कारोबारियों को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में व्यवसाय चमकेगा। धर्मशाला शहर में लोग बाजार में तो निकले, लेकिन दो घंटे हुई मूसलधार बारिश ने दुकानदारों की उम्मीदें धूमिल कर दीं। व्यापार मंडलों के पदाधिकारियों ने दुकानदारों को हिदायत दी है कि कोविड नियमों का पालन करें।

.........................

ग्राहक तो बाजार में आए लेकिन बारिश की वजह से खरीदारी नहीं कर पाए। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कारोबार अच्छा होगा। पर्यटक भी आना शुरू हो गए हैं।

-नरेंद्र जम्वाल, अध्यक्ष कोतवाली बाजार धर्मशाला।

...................

दुकानों के खुलने का समय बढ़ने के बाद भी कारोबार पहले की तरह ही हुआ है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कारोबार रफ्तार पकड़ेगा।

-प्रणव सचदेवा, महासचिव व्यापार मंडल कचहरी अड्डा।

......................

सरकार के फैसले से स्थानीय व्यवसायियों के चहेरे खिले हैं। दुकानदार शारीरिक दूरी का पालन करते हुए सामान बेच रहे हैं। अब मंदी से छुटकारा मिलेगा। -पं. वेद प्रकाश शर्मा, अध्यक्ष व्यापार मंडल कांगड़ा।

........................

पिछले कई दिन से आर्थिक मंदी झेलने के बाद अब परिस्थितियां सुधरने की उम्मीद जगी है। आशा है कि जल्द व्यापार रफ्तार पकड़ेगा और इसका लाभ मिलेगा।

-अजय वर्मा, जिलाध्यक्ष स्वर्णकार संघ कांगड़ा।

........................

पहले दिन सामान्य कारोबार रहा है। उम्मीद है कि आगामी दिनों में कारोबार बढ़ेगा। दुकानों के खोलने का समय बढ़ाना सराहनीय है। ग्राहक भी नियमों का पालन करें।

-मनोज सूद, अध्यक्ष व्यापार मंडल पपरोला।

.........................

पहले दिन कारोबार सामान्य रहा है। लोग अब घरों से बाहर निकले हैं तो उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसका लाभ मिलेगा। दुकानदार नियमों का पालन करें।

-अनिल शर्मा, अध्यक्ष व्यापार मंडल बैजनाथ।

.....................

पहले दिन कारोबार में कोई बढ़ोतरी नहीं हुई है। आने वाले दिनों में व्यवसाय बढ़ेगा और इससे दुकानदारों को मंदी की मार से पार पाने में मदद मिलेगी।

-गुलशन कुमार, स्वर्णकार डाडासीबा।

........................

समय बढ़ने का आंशिक असर रहा है। अब भी लोग कम ही बाजार में आ रहे हैं। जब तक हालात पूरी तरह से सामान्य नहीं हो जाते यह दौर ऐसे ही चलेगा। -राजिदर सिंह, अध्यक्ष व्यापार मंडल डाडासीबा।

....................

सरकार का फैसला सराहनीय है। अब दुकानों में भीड़ नहीं होगी और ग्राहक समय अनुसार खरीदारी के लिए आएंगे। पहले दिन कारोबार सामान्य रहा है। -संजीव सोनी, अध्यक्ष संयुक्त व्यापार मंडल पालमपुर।

..........................

सरकार के फैसले से ग्राहकों को अतिरिक्त समय मिला है। वह अपने काम निपटाकर भी खरीदारी के लिए आ सकते हैं। पहले दिन सोमवार को बाजार में कम ही लोग निकले।

-सुरेंद्र सूद, अध्यक्ष व्यापार मंडल पालमपुर

chat bot
आपका साथी