छन्‍नी बेली में तीन बेटियों के साथ चिट्टे की तस्‍करी कर रहा था पिता, पुलिस ने घर में दबिश देकर दबोचे Kangra News

Kangra Crime News जिला नारकोटिक्स सेल की टीम ने छन्नी बेली गांव में तीन बेटियों सहित उनके पिता से 11 ग्राम चिट्टा व 51600 रुपये की नकदी बरामद कर चारों आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

By Rajesh Kumar SharmaEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:57 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:31 AM (IST)
छन्‍नी बेली में तीन बेटियों के साथ चिट्टे की तस्‍करी कर रहा था पिता, पुलिस ने घर में दबिश देकर दबोचे Kangra News
छन्नी बेली गांव में तीन बेटियों सहित उनके पिता से चिट्टा व नकदी बरामद कर चारों को गिरफ्तार किया है।

भदरोआ, मुकेश सरमाल। Kangra Crime News, जिला नारकोटिक्स सेल की टीम ने छन्नी बेली गांव में तीन बेटियों सहित उनके पिता से 11 ग्राम चिट्टा व 51,600 रुपये की नकदी बरामद कर चारों आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। जिला नारकोटिक्स सेल के प्रभारी हामीद मोहम्मद को गुप्त सूचना मिली कि गांव छन्नी बेल्ली का अश्वनी कुमार उर्फ दारा अपने घर पर नशे के अवैध कारोबार को अंजाम दे रहा है। सूचना मिलने पर प्रभारी हामीद मोहम्मद ने टीम सहित आरोपित अश्वनी कुमार के घर दबिश दी व तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान 11 ग्राम चिट्टा और करीब 51 हजार 600 रुपए की नकदी बरामद हुई।

यह बोले डीएसपी नूरपुर

डीएसपी नूरपुर सुरिंदर शर्मा ने बताया कि आरोपितों में अश्वनी कुमार उर्फ दारा तथा उसकी तीन बेटियां पूजा पत्नी रमन कुमार, काजल पत्नी कुलदीप कुमार व रज्जी को नशे की खेप और नकदी के साथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पहले भी दर्ज हैं मामले

डीएसपी ने बताया कि आरोपित और उसकी बेटियों के खिलाफ पहले भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। आरोपित परिवार घर पर नशे के अवैध कारोबार को अंजाम देता आ रहा था, जिस पर पुलिस ने नजर बनाए रखी थी। नशे की खेप सहित पूरे परिवार को हिरासत में लिया गया है।

chat bot
आपका साथी