दोस्‍तों के साथ पौंग बांध में घूमने गया फतेहपुर का व्‍यक्ति पानी में डूबा, पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

Pong Dam Accident पौंग बांध में फतेहपुर का एक व्यक्ति डूब गया। जानकारी के अनुसार पंचायत पोलियां का 40 वर्षीय राकेश शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ देहरा व संसारपुर टैरेस में घूमने गया था। इस बीच राकेश का पांव फिसलने के कारण वह पौंग बांध में गिर गया।

Rajesh Kumar SharmaSat, 25 Sep 2021 11:53 AM (IST)
पौंग बांध में फतेहपुर का एक व्यक्ति डूब गया।

राजा का तालाब, संवाद सूत्र। Pong Dam Accident, पौंग बांध में फतेहपुर का एक व्यक्ति डूब गया। जानकारी के अनुसार पंचायत पोलियां के गांव मानगढ़ का 40 वर्षीय राकेश शुक्रवार को अपने दोस्तों के साथ देहरा व संसारपुर टैरेस में घूमने गया था। इस बीच राकेश का पांव फिसलने के कारण वह पौंग बांध में गिर गया। पोलियां पंचायत के उपप्रधान कुलवीर सिंह को राकेश के दोस्तों ने उसके पौंग बांध में डूबने की सूचना दी। उपप्रधान ने इसकी सूचना संसारपुर टैरेस पुलिस चौकी को रात दस बजे दी। रात की वजह से पुलिस राकेश का शव पौंग बांध से नहीं निकाल पाई।

वहीं मौत की खबर जैसे ही मानगढ़ क्षेत्र पहुंची, पूरा क्षेत्र शोक में डूब गया है। पंचायत पोलियां के पूर्व प्रधान कुलविंदर सिंह के अनुसार राकेश कुमार ढाबा चलाकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था । उन्होंने कहा बीते कल वह अपने दोस्तों के साथ डाडासीबा क्षेत्र में घूमने निकला था, जहां पर पौंग डैम को लहरों में समा गया।

वहीं घटनास्थल क्षेत्र की पंचायत रेल के प्रधान रमेश चंद ने बताया उन्हें बीती शाम पानी में डूबने वाले व्यक्ति के दोस्त लक्की का फोन आया था कि उनका दोस्त पांव फिसलने कारण पौंग डैम के गहरे पानी में गिर गया है। जानकारी मिलते ही उन्होंने पुलिस चौकी टैरेस सूचित कर दिया जिस पर पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन अंधेरा होने कारण कुछ भी पता न लग पाया। शनिवार दोपहर के करीब लाश पानी सतह पर आ गई। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल पहुंचाया है। राकेश कुमार की पत्‍नी व 13 साल का बेटा बेसहारा हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Shimla Crime News: शिमला में 24 वर्षीय युवक ने घर के सामने पेड़ पर फंदा लगा कर ली आत्‍महत्‍या

छबोट गांव में एक घर से लाखों के आभूषण चोरी

हमीरपुर। पुलिस थाना हमीरपुर के तहत छबोट गांव के एक घर से लाखों रुपये के आभूषणों की चोरी का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर साक्ष्य एकत्र कर लिए हैं। पुलिस को दी शिकायत में किरण देवी पत्नी विपन कुमार ने कहा है कि वह एक माह बाद अपने मायके से जब घर लौटी, तो उसने कमरे के अंदर अलमारी को खुला पाया तथा कमरे में सामान भी बिखरा हुआ था। महिला का कहना है कि उसके सोने और चांदी के आभूषण वहां से गायब थे। आभूषणों की कीमत नौ लाख से अधिक थी। इस बारे में पुलिस अधीक्षक हमीरपुर कार्तिकेयन गोकुल चंद्रन का कहना है कि केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: UPSC Result: सिरमौर के दृष्टिबाधित उमेश ने पास की यूपीएससी परीक्षा, जानिए किस तरह पाई सफलता

यह भी पढ़ें: युवक ने गगरेट हलके का फर्जी सर्वेक्षण कर दिया फेसबुक पर अपलोड, पूर्व विधायक पहुंच गए थाने

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.