किसान आंदोलन के समर्थन में सिंघु बॉर्डर से शिमला पहुंचे तीन किसान नेता, पुलिस ने हिरासत में लिए

शिमला में किसान आंदोलन के समर्थन में सिंधु बॉर्डर से पहुंचे तीन किसान नेताओं को पुलिस ने पकड़ा है।

Farmer Leaders Arrested हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रिज मैदान पर किसान आंदोलन के समर्थन में सिंधु बॉर्डर से पहुंचे तीन किसान नेताओं को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों से भी धक्कामुक्की की है।

Publish Date:Tue, 19 Jan 2021 01:45 PM (IST) Author: Rajesh Kumar Sharma

शिमला, जेएनएन। Farmer Leaders Arrested, हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के रिज मैदान पर किसान आंदोलन के समर्थन में सिंधु बॉर्डर से पहुंचे तीन किसान नेताओं को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने कवरेज कर रहे मीडिया कर्मियों से भी धक्कामुक्की की है। बताया जा रहा है ये किसान नेता किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए शिमला पहुंचे थे। ये रिज मैदान में पैदल मार्च करने पहुंचे थे। पैदल मार्च से पहले ही सदर पुलिस ने इन तीनों को पकड़ लिया व थाना ले गई। थाना ले जाते दौरान पुलिस ने मीडिया कर्मियों से भी धक्का मुक्की की। हालांकि मीडिया कर्मियों के विरोध के बाद पुलिस ने माफी मांग ली।

दिल्‍ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान लंबे समय से कृषि कानूनों के विरोध में आंदोलन कर रहे हैं। इसी आंदोलन के लिए समर्थन जुटाने को लेकर किसान नेता मंगलवार को शिमला पहुंचे थे। पुलिस ने क्षेत्र में माहौल न बिगड़े इसके चलते उन्‍हें हिरासत में ले‍ लिया है। पुलिस टीम इन्‍हें थाने ले गई है व आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.